Home Bihar बक्सर जिला क्रिकेट लीग: नितीश के अर्धशतक से वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब जीता

बक्सर जिला क्रिकेट लीग: नितीश के अर्धशतक से वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब जीता

by Khelbihar.com

बक्सर 6 फरवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान में आयोजित “SJVN” बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब और जय हिंद क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

जिस में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब में निर्धारित 30 ओवरों में 224 रनों का स्कोर खड़ा किया,जिसमें वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से नीतीश कुमार ने 55 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 60 रन, सौरभ चौबे ने 25 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 42 रन और और रोहित गुप्ता ने 39 गेंदों में दो चौकों की मदद से 32 रनों का योगदान दिया, साथ ही राहुल ने 17 और बृजेश ने 15 रन बनाया ।जय हिंद क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मंटू और राजकुमार सिंह में दो-दो, सौरव और मनीष पांडे ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जय हिंद क्रिकेट क्लब 30 ओवरों में 204 रन हीं बना पाई, जिसमें कप्तान शिवम ने 62 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 71 रन, निकेश ने 42 गेंदों में दो चौकों की मदद से 29 रन, चंदन ने 16 गेंदों में चार चौकों की मदद से 26 रन तथा सौरव परमार ने 24 गेंदों में दो चौकों की मदद से 23 रन बनाया ।वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सौरव 14 ने 32 रन देकर तीन विकेट, आयुष राज ने 27 रन देकर दो विकेट, रोहन करण और संजीव पांडे ने एक-एक विकेट लिया ।वीर कुवंर सिंह क्रिकेट क्लब ने आज का मैच 20 रन जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया।

आज के मैच में अंपायर की भूमिका में चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे मौजूद रहे साथ ही स्कोरर की भूमिका में मुकुंद कुमार उपाध्याय मौजूद रहे। SJVN लीग में कल का मैच बक्सर क्रिकेट क्लब और वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!