Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने महाराजा सीसी 4 विकेट से हराया

ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने महाराजा सीसी 4 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 7 फरवरी; ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज के मुकाबले में स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हरा दिया।

टॉस जितने के बाद पहले खेलते हुए महाराजा के टीम ने 21.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 107 रन बनाए। टीम के ओर से बल्लेबाजी में तौसीफ रुस्तम के शानदार 29 रन मुनाफ सैफ़ी 19 और रेहान आलम 15 रन का योगदान दिया।स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के गेंदबाज जमशेद गनी 5 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट, अंकित कुमार कुमार 5 ओवर 20 रन डेंजर 3 विकेट और उज्जवल ने 5 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब की टीम ने 14.1 ओवर में 6विकेट में 108 रन बनाते हुए मैच 4 विकेट से जीत लिया।टीम की ओर से बल्लेबाज अबुसाद राय 38 और शमीर शेख ने 14 रन बनाये।वही महाराजा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज कमाल ने 5 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी जमशेद गनी को दिया गया

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।
मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!