देहरादून 9 फरवरी: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के हेड कोच वसीम जाफर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है साथ ही उनके द्वारा इस्तीफा दिए गए पत्र में लिखी हुए बाते भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही जिसपर उत्तररखण्ड के कई क्रिकेटर सही या गलत बता रहे है।

आपको बता दे की भारत के दिग्गज क्रिकेटर में सुमार वसीम जाफ़र उत्तराखंड मुख्य कोच है बताया जा रहा है की उन्होंने आज सुबह अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा है की” बीते कल सोमवार को उत्तराखंड की 22 सदस्य विजय हज़ारे टीम घोषित की गई थी जिसमे मुझसे न तो कोई सलाह लिया गया है न ही मुझसे बताया गया। मै इस तरह टीम के साथ काम नहीं कर सकता हु। इसलिए मै अपना पद छोड़ रहा हु।

हलाकि अभी तक इसकी अधिकारी बयान नहीं आया है लेकिन जो खबरे वायरल हो रहे थी उसके पुष्टि के लिए खेल मीडिया के पत्रकार राजनंदन कुमार ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड  के सीईओ अमन सिंह से दुरभाषा से बात किया और इस विषय की जानकारी ली। खेल मीडिया के पत्रकार से बात करते हुए हुए अमन सिंह ने बताया की अभी तक इस खबर की कोई जानकारी नहीं दी गई है इस विषय में हमारी बात चल रही है। जानकारी मिलते ही आपको सूचित कर दिया जायेगा।