Home उत्तराखंड विजय हज़ारे में उत्तराखंड ने लगाया जीत की हैट्रिक,कुणाल,कमल और जय विष्ट की शानदार बल्लेबाजी।

विजय हज़ारे में उत्तराखंड ने लगाया जीत की हैट्रिक,कुणाल,कमल और जय विष्ट की शानदार बल्लेबाजी।

by Khelbihar.com

[ad_1]

चेनाई 25 फरवरी: बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु विजय हज़ारे ट्रॉफी में उत्तराखंड ने आज अरुणाचल प्रदेश को आठ विकेट से पराजित कर अपनी इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। आज के मुकाबले में टॉस अरुणचल प्रदेश की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी अरुणचल प्रदेश के बल्लेबाज कमशा यांगफो ने 58 रन ,नजीब सैयद 54 रन ,डोरिया 44 रन,राहुल दलाल 36 रन ,टेचि नेरी 12 रन के मदद से 50 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 225 रनो का स्कोर बनाया। जबकि उत्तराखंड के ओर से गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज एस एम फल्लाह 10 ओवर में 53 रन देकर दो विकेट ,इक़बाल अब्दुलाह 10 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट ,अंकित 8 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट ,मयंक मिश्रा 10 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट और डी नेगी 5 ओवर में 37 रन देकर एक विकेट झटका।

जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी उत्तराखण्ड की टीम आत्मविश्वाश से भरी थी क्योकि पिछले दोनों मुकाबले जीतकर आई थी। इस मुकाबले में कमल और पिछले दो मैचों में फॉर्म में दिख रहे जय विष्टा ने ओपन किया।जिसमे जय विष्टा ने शानदार शुरुआत करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 21 बॉल में 46 रन बनाकर आउट हो गए हालांकि विष्टा इससे पिछले मुकाबले में 76 रनो की शानदार पारी खेली थी। आज अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके। वही दूसरे ओर कमल में सूझभूझ से बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाते हुए 68 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान कुणाल चंदेला ने भी नाबाद अर्धशतक लगाते हुए 71 रनो की कप्तानी पारी खेला। और उत्तरखंड को लगातार तीसरी जीत दिलाई। अरुणचल प्रदेश के गेंदबाज टेम्पोल और अखिलेश साहनी को एक एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!