Home Uncategorized ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग में एन.एन सीए ने चम्पारण सीसी को 3विकेट हराया

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग में एन.एन सीए ने चम्पारण सीसी को 3विकेट हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 24 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी मोतिहारी क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 25 ओवर के मुकाबले में 23.2 ओवर खेलते हुए सभी विकेट खोकर सिर्फ 114 रन बनाए जिसमे नौशाद ने 44 और ऋषभ ने 32 रन का योगदान दिया।एनएनसीए के गेंदबाज सचिन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए जबकि आदित्य व अविनाश को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनएनसीए की टीम ने 21.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाते हुए मैच को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया।एनएनसीए के बल्लेबाज रहमान ने 38 और रंजन ने 25 रन का योगदान दिया।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सूरज व आयान ने 2-2 विकेट झटके जबकि पंकज को 1 विकेट मिला। शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए एनएनसीए के गेंदबाज सचिन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल अभिषेक कुमार व मो.सरफराज ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका मे राशिद बेग रहे। मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!