Home Bihar गया जिला क्रिकेट संघ की उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने अपने ही संघ के सचिव पर लगाया मनमानी का आरोप,देखे पूरी खबर

गया जिला क्रिकेट संघ की उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने अपने ही संघ के सचिव पर लगाया मनमानी का आरोप,देखे पूरी खबर

by Khelbihar.com

गया 9 फरवरी: गया जिला क्रिकेट संघ की उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने गया जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह पर लगाया मनमानी सहित कई आरोप । संजय कुमार सिंह पर बीसीए से निंलबित सचिव संजय कुमार के गतिविधियों में भाग लेने तथा जब अध्यक्ष राकेश तिवारी द्वारा कोई गतिविधि होती है तो इधर भी भाग लेने का आरोप लगाया गया। इतना ही नहीं सचिव संजय कुमार सिंह पर कई और आरोप उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने लगाया है। आज गया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तवारी को पत्र लिख गया जिले के सचिव संजय कुमार सिंह द्वारा किये जा रहे संघ विरोधी और मनमानी की शिकायत की है।( लेटर की एक कॉपी खेलबिहार न्यूज़ के पास भी उपलब्ध है).

सुश्री पालित ने पत्र में लिखा है” बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ,सर जैसा कि आपको मालूम होगा कि गया जिला क्रिकेट संघ की ओर से विजय हजारे ट्रायल के लिए खिलाड़ियो का लिस्ट जारी किया गया है लेकिन जिसकी कोई सूचना हमे नही दी गई है। ऐसे भी जिला क्रिकेट संघ के सचिव महोदय के तरफ से किसी प्रकार का कोई भी जानकारी हमे नही दी जाती है फिर चाहे जिला का टीम बनाना हो या ट्रायल के लिए खिलाड़ियों का नाम BCA को भेजना हो। गया के सचिव संजय कुमार सिंह लगातार अपनी मनमानी करते पाए जाते हैं।

पालित द्वारा लिखा गया पत्र

उन्होंने आगे लिखा” हालही में 13/12/2020 को गया के रसलपुर ग्राउंड पे BCA से निलंबित सचिव के द्वारा मुश्ताक अली के लिए ट्रायल लिया गया था जिसमे गया के सचिव संजय कुमार सिंह ने जबरन खिलाडियों को समानांतर ट्रायल का हिस्सा बनाया जिसके लिए हमसे सलाह मसबरा करना भी जरूरी नहीं समझा और तो और जब खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए प्लयेर लिस्ट बनाया उस लेटर हेड पे संजय सिंह ने अपने आपको GDCA के सचिव के जगह पे खुद को अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष में मेरे जगह किसी फेकूदिन को उपाध्यक्ष लिखते हैं । हाल ही में गया के खिलाड़ियों को फैज मेमोरियल टूर्नामेंट में खेलने को भेजा गया जिसकी मुझे कोई जानकारी नही थी जबकि कुमार अरविंद जी के अनुसार ये टूर्नामेंट BCA से मान्यता प्राप्त नही था।और अब जब खिलाड़ियों का नाम विजय हजारे ट्रायल के लिए घोषित किया गया है तो इसकी भी मुझे कोई सूचना नही दी गई और सबसे बड़ी बात है कि गया के सचिव संजय सिंह 7 वर्षों से GDCA में कार्यरत हैं

सुश्री पालित आगे लिखती है” इनकी मौजूदगी में इनका बेटा यशराज सिंह पहले अंडर 19 जिला एवं स्टेट टीम का हिस्सा बने बिना परफॉर्मेंस के और अब विजय हजारे ट्रॉयल के लिए नाम भेजा गया है जिसके लिए गया के खिलाडियों में काफी आक्रोश है । सचिव महोदय के बेटे जब गया जिला से खेलते हैं तो क्या ये हितों का टकराव नही है ( conflict of interest ) ये सवाल BCA के COM से है क्योकि कुछ महीनों पूर्व BCA के सचिव संजय जी हितों के टकराव का दोषी पाये गए थे तो फिर गया के सचिव क्यो नही

और सबसे बड़ी बात की जब गया के खिलाड़ी BCA से निलंबित सचिव के तरफ किसी गतिविधियों में समिलित होते हैं तो अपने आप को अध्यक्ष लिखते हैं और जब BCA के अध्यक्ष गुट के किसी गतिविधियों में हिस्सा लेते हैं तो किसी प्रिंयकर कुमार जी को अध्यक्ष लिखते हैं GDCA के लेटर हेड पे जबकि मेरी जानकारी के अनुसार तो गया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित कुमार शर्मा जी हैं जिसकी सूचनामैने पहले भी BCA अध्यक्ष श्रीमान राकेश तिवारी जी को दिया है ।एक बार फिर से श्रीमान राकेश कुमार तिवारी जी से आग्रह करूंगी की जल्द से जल्द BCA के बेबसाइट पे गया के अध्यक्ष रोहित कुमार शर्मा जी का नाम अपलोड किया जाय ।।

Related Articles

error: Content is protected !!