Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के ताबड़तोड़ शतक से ब्रेजा ब्लास्टर ए विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के ताबड़तोड़ शतक से ब्रेजा ब्लास्टर ए विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 14 फरवरी :30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 37 वां मैच ब्रेजा ब्लास्टर और पैंथर क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया.

निर्धारित 30-30 ओवर के इस मैच में टॉस ब्रेजा ब्लास्टर ए ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 310 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए श्रवण ने ताबड़तोड़ खेल दिखाते हुए 68 गेंद में 126 रन की परी खेली जयलाल ने 54 निशार ने 27 रन बनाए। पैंथर की ओर से गेंदबाजी करते हुए भागवत,मनोज,रविभूषण, राजा,शुभम ने 1- 1 विकेट लिए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी पैंथर के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया है परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी और 30 ओवर में 127 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन लौट गई जिसमें राजा ने 27 सरवन ने 24 संजीव ने 18 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया ब्रेजा ब्लास्टर ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए निशार ने 4 श्रवण ने 3 विक्की और जयलाल ने 1-1 विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक अनामिशंकर व शादाब समिम थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण अध्यक्ष परवेज आलम सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अनामी शंकर चांद आजमी जयप्रकाश जयसवाल तनवीर आलम गोपाल झा मनीष ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

कल का मैच एमएससीसी फारबिसगंज और एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट के बीच होगा

Related Articles

error: Content is protected !!