Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा ने फेनहारा क्रिकेट क्लब को 62 रनों से पराजित किया

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा ने फेनहारा क्रिकेट क्लब को 62 रनों से पराजित किया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 14 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में, पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के संदर्भ में खिलाड़ियों एवम अधिकारियों ने 2 मिनट का मौन रखने के तदोपरांत खेले गए.

मैच में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी एन एनएनसीए क्रिकेट क्लब ने रितेश कुमार 23,श्रेष्ठ 21और अनुकूल के 18 रन के बदौलत 24.2ओवर में सभी विकेट खोकर 152  रन का स्कोर खड़ा दिया। रक्सौल रॉयल्स न्यू क्रिकेट क्लब के गेंदबाज गौरव 4,रमेश 3 और अमजद 2 विकेट सपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रक्सौल रॉयल न्यू क्रिकेट क्लब 24.2 ओवर में 7 विकेट पर153 रन बना के मैच को 3 विकेट से जीत लिया ।टीम के बल्लेबाज गौरव ने 43 रन,अमजद ने 23 और सलमान 23* की पारी खेली।एनएसीए की ओर से गेंदबाजी में अनुकुल 2 और आदित्य ने 1 विकेट चटकाए।

शानदार प्रदर्शन के लिए गौरव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।साथ ही साथ कमिटी ऑफ मैनेजमेंट, इसीडीसीए ने कल के मैच में अम्पायर के साथ अभद्र व्यवहार के लिए महाराजा क्रिकेट क्लब मोतिहारी के कप्तान जावेद आलम को स्पष्टीकरण किया व उक्त खिलाड़ी के जवाब के समीक्षा के उपरांत एक मैच के लिए निलंबित करने का फैसला किया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल अभषेक कुमार व मो.सरफराज ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में संजय कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!