Home उत्तराखंड महादेव क्रिकेट एकेडमी में खिलाड़ियों की रहने ,खाने -पिने की हो सुविधा,एकेडमी की तैयारी शुरू: प्रेम सिंह नेगी

महादेव क्रिकेट एकेडमी में खिलाड़ियों की रहने ,खाने -पिने की हो सुविधा,एकेडमी की तैयारी शुरू: प्रेम सिंह नेगी

by Khelbihar.com

[ad_1]

पौड़ी 15 फरवरी: क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी द्वारा जल्द गढ़वाल कोटद्वारा के नजदीक एक अंतरष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट एकेडमी खोलने जा रहता है। इस एकेडमी के खुलने से जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों को राहत होगा। जिले के खिलाड़ियों को दूर शहर या दूसरे राज्य में क्रिकेट प्रैक्टिस एवं क्रिकेट के गुर सीखने जाते है जबकि महादेव क्रिकेट एकेडमी के खुलने से जिले के खिलाड़ियों को काफी राहत होगी और इससे जिले के खिलाड़ियों कही दूर या दूसरे राज्य जाना नहीं पढ़ेगा।

क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी के सचिव प्रेस सिंह नेगी ने बताया है की हमारे द्वारा इस एकेडमी का खोलने का उद्देश्य है की जिले के बच्चो को सभी प्रकार की क्रिकेट शुविधाएँ उपलब्ध कराया जा सके। आप सभी को यह पता ही है कि क्रिकेट बहुत खर्चीला गेम है बच्चो के गर्दन पर बहुत लोढ पडता है अगर बच्चा ट्रायल देने भी जा रहा है तो कम से पाच हजार रुपए एक बच्चे का खर्चा हो जाता है गाड़ी के किराया से लेकर होटल के कमरे तक का।

जबकि क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी द्वारा खोले जा रहे महादेव क्रिकेट एकेडमी जो बच्चे दूर दराज से आएंगे उनके लिए रहने और जहा तक हो सके उन बच्चो की मदद करेगा। इस प्रकार की आप सभी बच्चो को रहने व खाने की पूरी सुबिधा दी जायेगी।

उन्होने बताया की अभी एकेडमी के मैदान को तैयार की जा रहा है और इस मैदान में 6 टर्फ विकेट तक बनाया जा सकता है जिससे खिलाड़ियों को अच्छी टर्फ विकेट और मैदान मिल सके।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!