Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में एयरपोर्ट XI ने ट्राफी फाईटर सीसी को पराजित किया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में एयरपोर्ट XI ने ट्राफी फाईटर सीसी को पराजित किया

by Khelbihar.com

कैमूर 15  फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग के 22वें मैच में एयरपोर्ट XI क्रिकेट क्लब का मुकाबला ट्राफी फाईटर क्रिकेट क्लब से हुआ। जिसमे ट्राफी फाईटर के कप्तान आमिर नवाब ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

लेकिन एयरपोर्ट XI के शानदार गेंदबाजी क्रम के सामने ट्राफी फाईटर के बल्लेबाज असहाय नजर आये और निर्धारित 40ओवर के मैच में 25.4 ओवर में ही 92 रन बनाकर आल आऊट हो गई केवल कप्तान आमिर नवाब 41 रन बना कर संघर्ष करते रहे,एयरपोर्ट के गेंदबाज वैभव,रोहित, कृष्णमुरारी और सुधीर ने 2-2 विकेट झटके।

92 रन का आसान लक्ष्य का पिछा करते हुए एयरपोर्ट XI के सलामी बल्लेबाज सौरव 39 रन का एकमात्र विकेट खोकर मात्र 7.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया,दुसरे सलामी बल्लेबाज रोहित पाल नाबाद 30 और विक्रांत ने नाबाद 14 रन बनाए।इस जीत के साथ एयरपोर्ट XI ने अपना सभी मैच जीतने का क्रम बरकरार रखा। मैन आफ द मैच का पुरस्कार जिला क्रिकेट के संयोजक अजय कुमार सिंह ने रोहित पाल के आलराउंड प्रदर्शन नाबाद 30 रन और 2 विकेट के लिए प्रदान किया। अंपायरिंग भानु पटेल और रिषभ राज व स्कोरिंग सौरव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!