Home Bihar प्रदर्शनी किक्रेट: बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी ने एस.के.पी क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया

प्रदर्शनी किक्रेट: बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी ने एस.के.पी क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया

by Khelbihar.com

पटना  पटना के ऊर्जा स्टेडीयम में आज एस के पी क्रिकेट अकादमी बनाम बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के बीच एकदिवसीय प्रदर्शनी किक्रेट मैच का आयोजन किया गया। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया।

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी नें 37.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 114 रन ही बना पाये। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के सलामी बल्लेबाज गौरव और अमर्त्य ने सधी हुई शुरुआत की 40 रनों के स्कोर पर बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी को पहला झटका बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज अनिकेत श्रीवास्तव ने दिलवाई उसके बाद सूरज कुमार ने कुछ आकर्षक स्टोक लगायें (24 रन 35 गेंद) लेकिन रन गति तेज करने के प्रयास में अपना विकेट गंवाया।  बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के लिये गौरव ने 17(34) और अमर्त्य वर्मा 12(54) बनाये! एस के पी क्रिकेट अकादमी के लिए उत्कृष् राज ने 2 विकेट 12 रन देकर, सचिन पाडें ने 2 विकेट 13 रन खर्च कर और अनिकेत श्रीवास्तव ने भी 2 विकेट 19 रन खर्च कर प्राप्त किए!.

एस के पी क्रिकेट अकादमी रनों का पिछा करने उतरी लेकिन रवि ने अपनी ही गेंदबाजी पर वंश का कैच अपने दाईं ओर डाईव लगाकर पकड़ पहला झटका दिया उसके बाद यश भारती 20(34) ने आकर कुछ दर्शनीय स्ट्रोक लगाए और पारी को संभालने की कोशिश कि लेकिन दुसरे छोर पर निरंतर अंतराल पर एस के पी क्रिकेट अकादमी के विकेट गिरते रहें आखिर में सचिन पाडें 17(25)और शिवम राज 11(53) ने कुछ संघर्ष किया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए एस के पी क्रिकेट अकादमी की पुरी टीम 35.3 ओवर में 90 रनों पर आउट हो गई। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के कप्तान रोहित ने बेहतरीन गेंदबाजी करतें हुए 8.3 ओवर में 19 रन खर्च कर 4 विकेट, उनका साथ तेज़ गेंदबाज रवि 8 ओवर 11 रन खर्च कर 2 विकेट और अरव झा ने भी 5 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किए।

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी नें मैच 24 रनों से जीत लिया। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के रोहीत कुमार को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मैच में अंपायर की भुमिका में यतेंद्र कुमार और राजेश रंजन और स्कोरिंग आदित्य शंकर ने निभाया।

Related Articles

error: Content is protected !!