Home Bihar बिहार बॉल बैडमिंटन संघ का चुनाव 20 अगस्त को

बिहार बॉल बैडमिंटन संघ का चुनाव 20 अगस्त को

by Khelbihar.com

पटना : भारतीय बॉल बैडमिंटन महासंघ के निर्देशानुसार बिहार बॉल बैडमिंटन संघ का विशेष आम सभा की बैठक 20 अगस्त को होटल मैत्रेया इन,बोरिंग रोड,पटना में आयोजित किया जायेगा जिसमें सwholesale wigs nike air jordan 4 nfl fan shop women’s nike air max nike air jordan 11 midnight navy cheap nfl jersey basketball jersey cheap nike air max cheap wig best jordan shoes adidas outlet online nike air max 270 men’s stores cheap nfl jersey Human Hair wig for sale nike air maxes 270 त्र-2023-27 के लिए कार्यकारिणी समिति का चुनाव होगा। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि चार वर्षीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव की अधिसूचना सोमवार को जारी कर दी जायेगी।

आज होटल नोवेल्टी इंटरनेशनल,फ्रेजर रॉड,पटना में आयोजित बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के कार्यकारिणी समिति की बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि संघ के प्रति निष्क्रिय सदस्यों को संघ के नियमावली के अनुसार चुनाव में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जायेगी। बिहार बॉल बैडमिंटन संघ से मान्यता/पंजीकृत 30 जिलों व संस्थाओं के अध्यक्ष व सचिव सहित राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्यों को मतदान करने की अनुमति दी जायेगी।

सोमवार को अधिसूचना के साथ-साथ मतदाता सूची भी प्रकाशित कर दिया जायेगा। बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष-सह-बिहार विधान परिषद के वरिष्ठ सदस्य प्रो.नवल किशोर यादव ने बताया कि बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के चुनाव को निष्पक्ष रूप से कराने के लिए भारतीय बॉल बैडमिंटन महासंघ एवं कला,संस्कृति एवं युवा विभाग,बिहार सरकार के पर्यवेक्षक मौजूद रहेंगे जबकि चुनाव को पटना उच्च न्यायालय,पटना के वरीय अधिवक्ता के देखरेख में संपन्न कराया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!