Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग: रोमांचक मुकाबले में प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी 6 रन से जीती

कैमूर जिला क्रिकेट लीग: रोमांचक मुकाबले में प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी 6 रन से जीती

by Khelbihar.com

कैमूर 17 फरवरी : कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग का 24वां मुकाबला प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी और ट्राफी फाईटर क्रिकेट क्लब के बीच हुआ यह मैच पिच गिला होने के कारण दोनो अंपायर भानू पटेल और विक्रम सिंह गोपी ने 40-40 ओवर के बजाय 30-30 ओवर का कराने का निर्णय लिया।

जिसमें प्लेयर्स के कप्तान जयंत नारायण ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पुरे 30 ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए जिसमें कप्तान जयंत ने 45, आर्यन 35 रन गोलू 21 हरिओम 19 और किशोर ने नाबाद 13 रन का योगदान दिया फाईटर के गेंदबाज सोनल ने 2 और राहुल, विकास, चंदन, आमिर व तनवीर ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

जवाबी पारी खेलते हुए फाईटर के दोनो सलामी बल्लेबाज कप्तान आमिर नवाब 57 और तनवीर 45 बीच हुई ठोस शुरुआत के बाद फिर विकास पटेल के 21रन के बाद टीम के बाकी बल्लेबाजों द्वारा अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने से पुरी टीम 30 ओवर में 9 विकेट पर 170 रन ही बना सकी और 6 रन से मैच हार गई, गेंदबाजी में प्लेयर्स के गेंदबाज विकास 3 विकेट लेने में सफल रहे और उन्हे मैन आफ द मैच का पुरस्कार संघ के कोषाध्यक्ष प्रितेश प्रताप सिंह ने प्रदान किया। मैच में स्कोरिंग सौरव कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!