Home झारखण्ड रांची जिला बी-डिवीज़न लीग में जस्टिस ब्लू ,आरसीए ब्लू और जेएसए बी टीम विजयी

रांची जिला बी-डिवीज़न लीग में जस्टिस ब्लू ,आरसीए ब्लू और जेएसए बी टीम विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

रांची 22 फरवरी: रांची जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित जिला बी-डिवीज़न लीग आज तीन मुकाबले तीन अलग अलग मैदान में खेला गया। पहला मुकाबला प्रोवोट स्पोर्टिंग और जस्टिस ब्लू के बिच खेला जिसमे जस्टिस ब्लू की टीम 2 विकेट से इस मुकाबले को जीता।दूसरे मुकाबले में आरसीए ब्लू ने जोहर सीसी को 2 विकेट से तथा तीसरे मुकाबले में जेसीए बी ने जेसीए बुंदू को 5 विकेट से पराजित किया।

पहले मुकाबले में प्रोवोट स्पोर्टिंग की टीम पहले खेलते हुए 34.5 ओवर में 266 रन बनाया। जिसमे मुद्दसिर 55 रन ,दानिश 42 रन। गेंदबाजी में अनित्य को तीन ,आकर्ष और आशीष को दो दो विकेट मिला। जबाब में जस्टिस ब्लू की टीम 33.2 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे आशीष ने शानदार 89 और संदीप ने 84 रन बनाया। गेंदबाजी में सैफ,विवेक,दानिश को दो -दो विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में जो गोलचक्कर मैदान में खेला गया। जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए जोहर सीसी की टीम 28 ओवर में 164 रनो का स्कोर बनाया। जिसमे विद्यांशु 28 और रघुवीर 26 रन बनाया। गेंदबाजी में गोविन्द को चार और अजय ,उज्जवल को दो -दो विकेट मिला। जबाब में आरसीए ब्लू की टीम 32.1 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया।जिसमे भास्कर ने नाबाद 44 रन बनाया। गेंदबाजी में प्रभात ने सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट झटके।

तीसरा मुकाबला डीआईजी मैदान में खेला जिसमे जेसीए बुंदू ने पहले बैटिंग करते हुए 32.2 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 132 रन बनया। जिसमे हुज़ैफ़ा 34 रन ,नितीश 28 रन बनाया।गेंदबाजी में मो अली ,स्किल को दो -दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए जेएसए बी ने 21 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे इंद्रजीत नाबाद 53 रन और मृणाल ने 32 बनाया। गेंदबाजी में आर्यन और श्रेयश को दो -दो विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!