Home Bihar कटिहार जिला क्रिकेट संघ की अति महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न,हुई कई निर्णय देखे

कटिहार जिला क्रिकेट संघ की अति महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न,हुई कई निर्णय देखे

by Khelbihar.com

कटिहार 30 जुलाई: कोरोना महामारी के बाद और सरकार के द्वारा समय समय पर जारी दिशा निर्देशों के आलोक में कटिहार जिला क्रिकेट संघ के द्वारा एक समीक्षा बैठक दिनांक 30-07-2021 शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे स्थान डी.एस.कॉलेज मैदान में आहुत की गई है।

इसकी जानकारी कटिहार जिला क्रिकेट संघ के सचिव रितेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से खेलबिहार को दी है। उन्होंने बताया कि” इस अति महत्वपूर्ण बैठक में जिला क्रिकेट संघ एवं सभी सम्बद्ध कलबों के अध्यक्ष,सचिव, समिति उप समितियों के सदस्य एवं पूर्व खिलाड़ी गण की उपस्थिति हुए।

इस बैठक में जिन महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा की गयी वो निम्न है:

1. पिछले सत्र के शेष बचे मैचों का आयोजन कोविड 19- के गाइड लाइन के अनुसार करवाने पर चर्चा और निर्णय।

2. नए सत्र 2021-22 के जिला क्रिकेट के कैलेंडर पर चर्चा और निर्णय।
3. कोरोना की वजह से बहुत दिनों से खिलाड़ियों का मैदान से दूर रहने के कारन खिलाडियों के फिटनेस केम्प पर चर्चा और निर्णय।

4. विगत कुछ दिनों से कटिहार के तथा कथित व्यक्तियों के द्वारा सोशल मीडिया और प्रिंट मीडिया के माध्यम से क्लब एवं खिलाडियों के बीच भ्रम फ़ैलाने का प्रयास करने के मामले पर विशेष चर्चा की गयी!

जिला क्रिकेट संघ में एक अवैध व्यक्ति के द्वारा लोकपाल के निर्णय के विरुद्ध चुनाव की घोषणा की जा रही है।

जिला क्रिकेट संघ को अख़बार के माध्यम से सुचना मिली के कटिहार जिला क्रिकेट संघ के नाम से एक विवादित व्यक्ति के द्वारा फ़र्ज़ी चुनाव की घोषणा की गयी है।

इस पर चर्चा करते हुए सचिब रितेश कुमार ने पूरी बात की पूरी जानकारी BCA के सभी पदाधिकारियों को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के द्वारा जानकारी दी जा चुकी है और अब ईमैल के माध्यम से विस्तार से सभी जानकारी दे दी जाएगी।

और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों से आग्रह किया गया है की इस तरह अवैध व्यक्ति के द्वारा घोषित चुनाव से बिहार क्रिकट संघ को दूर रहना चाहिए क्योंकि इससे माननीय लोकपाल के आदेश की अवमानना होगी।

इस बैठक में कटिहार ज़िला से सम्बंध सभी क्लबो ने एक मत से सचिब रितेश कुमार वक्तवयो का समर्थन किया।

इस बैठक उपाध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष राजेश सिंह,सचिव रितेश कुमार,संयुक्त सचिव तौशिफ अख्तर,कोशाध्यक्ष सज्जाद अलाम,प्लेयर प्रतिनिधि भानु प्रताप सिंह,क्लब प्रतिनिधि राजीव राज,प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रताप बनर्जी,सचिव एवं सेलेक्शन कमिटी के चेयरमैन जयन्त मल्लिक,अनुशासन समिति के अध्यक्ष सुनील सिंह,टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य रमेश महतो,NIS कोच हर्षवर्धन,अंपायर कमिटी के बिनय झा एवं गुलाम हैदर,30 क्लबों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!