Home Bihar बिहार क्रिकेट पर प्रेम रंजन पटेल को मिला आदित्य वर्मा का पूरा समर्थन ,देखे

बिहार क्रिकेट पर प्रेम रंजन पटेल को मिला आदित्य वर्मा का पूरा समर्थन ,देखे

by Khelbihar.com

पटना 31 अगस्त: बिहार क्रिकेट का महौल एक बार फिर गर्म हो गया जबसे खबरें आई है कि लखीसराय जिला क्रिकेट संघ(प्रेमरंजन पटेल गुट) के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने 3 से 5 सितंबर तक अंडर-19 महिला व पुरुष वर्ग के खिलाडियों के चयन को लेकर हर जिले से 6-6 खिलाडियों की लिस्ट मांगी है जिसका चयन होना है।

इस पर (बीसीए सचिव गुट) संचालन समिति के सदस्य कुमार आशुतोष ने खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि” जिस बैठक की बात प्रेम रंजन पटेल कर रहे है और 3 से 5 सितंबर के बीच खिलाडियों के चयन की बात कर रहे है उसमें बीसीए सचिव सजंय कुमार की कोई भी अनुमति नही है। और वह बैठक एक निजी बैठक था ऐसे बैठक में फैसला नही लिया जाता।

इसी का हवाला देते हुए सीएबी के पूर्व सचिव, सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई केस मे याचिका कर्ता तथा सारण जिला क्रिकेट संघ(आदित्य वर्मा गुट) के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने बताया कि मिडीया के माध्यम से यह जानकारी मिली कि प्रेम रंजन पटेल , लखिसराय जिला क्रिकेट संघ के एवं बीसीए के नामित अध्यक्ष के द्वारा बिहार क्रिकेट अंडर 19 के चयन के लिए जो सूचना जारी किया गया है उसके उपर सवाल खड़ा किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा ” मै इसका विरोध करता हूँ क्योकि जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के द्वारा वर्तमान मे बिहार क्रिकेट अंडर 19 के कैंप के लिए छपरा मे जो 113 लड़को का जमावड़ा हुआ था क्या उसके लिए बिहार क्रिकेट संघ तथा लोकपाल के द्वारा बरखास्त सचिव की सहमति थी ।

यह एक बड़ा सवाल है जो बिहार क्रिकेट संघ के तमाम जिले के सदस्य जानना चाहते है । सच्चाई यह है कि बीसीसीआई आज के दिन मे बीसीए के विवाद से परिचित है इसलिए बीसीए के एक बड़े अधिकारी ने मेरे सामने प्रेम रंजन पटेल से बिहार क्रिकेट के ताजा हलात पर टच मे है ।

बिहार क्रिकेट के विकास के लिए बिहार के खिलाड़ियों के लिए अगर प्रेम रंजन पटेल जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के साथ जो भी हितकारी कदम उठाने का काम कर रहे है मै उसका समर्थन करता हूँ । इसलिए दिनांक तीन से पॉच तारिख तक जो भी खिलाड़ी चयन के लिए आ रहे है चुप चाप आए क्योकि अंतिम निर्णय बीसीसीआई को लेना है

इस बार बीसीसीआई से जो भी आएगा दोनो ग्रूप के खिलाड़ियों को देख कर चयन करेगा । बीसीसीआई डाकयूमेंट के मामले मे भी खास कर ऐज फर्जी कागजात बनाकर खेलने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ़ भी सख्त है ।

मै बिहार क्रिकेट संघ के सचिव एवं उप सचिव दोनो सम्मानित चुने गए अधिकारियों को शुभ कामना व्यक्त करता हूँ कि जल्द से जल्द कानूनी रूप से उनको राहत मिले ।

Related Articles

error: Content is protected !!