Home Bihar सीनियर विमेंस एक दिवसीय ट्रॉफी में बिहार और अरुणाचल प्रदेश की टीम कल होगी आमने-सामने।

सीनियर विमेंस एक दिवसीय ट्रॉफी में बिहार और अरुणाचल प्रदेश की टीम कल होगी आमने-सामने।

by Khelbihar.com

पटना 27 अक्टूबर: बीसीसीआई के तत्वाधान में कल 28 अक्टूबर 2021 से आयोजित होने वाली सीनियर विमेंस एकदिवसीय टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर विमेंस टीम कोलकाता में आज अभ्यास सत्र के दूसरे दिन जमकर पसीना बहाया और कल अरुणाचल प्रदेश की टीम के साथ पहली भिड़ंत होगी ।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया समिति के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि टीम कोच नीतू सिंह, सहायक कोच शिखा सोनिया, फिजियो जुरी दत्ता, ट्रेनर चंदन कुमार, मैनेजर श्वेता सिंह सहित सहायक मैनेजर प्रिया किशोरी ने अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए खिलाड़ियों को अलग-अलग सेशन में विभिन्न बिंदुओं पर अभ्यास कराया और कल जब अपना पहला मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के साथ खेलने उतरेगी तो इसका लाभ बिहार टीम में देखने को मिलेगी।

वहीं कोच नीतू सिंह ने कहा है कि बिहार सीनियर महिला टीम से काफी उम्मीद है की सीनियर एकदिवसीय ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करेगी। क्योंकि इस टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक अच्छा कॉन्बिनेशन है

और सभी खिलाड़ी अच्छे टच में भी दिख रहे हैं। इसलिए हमें उम्मीद है की बिहार की टीम कल अरुणाचल प्रदेश के सामने जीत के साथ आगाज करने उतरेगी।

दूसरा मुकाबला 29 अक्टूबर को मणिपुर के साथ, तीसरा मुकाबला 31 अक्टूबर को मेघालय के साथ, चौथा मुकाबला 1 नवंबर को जम्मू एंड कश्मीर के साथ, पांचवां मुकाबला 04 नवंबर को सिक्किम के साथ, वहीं छठा और अंतिम लीग मुकाबला 06 नवंबर को नागालैंड के साथ खेलने उतरेगी ।

कल कोलकाता में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले सीनियर विमेंस टीम को बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि सह क्रिकेटिंग इंचार्ज संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, सीईओ मनीष राज, लॉजिस्टिक मैनेजर धर्मवीर पटवर्धन सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने पूरी टीम को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!