Home Bihar डीएमएस कप 2021 का आगाज, उद्घाटन मुकाबले में डी डीएमएस वारियर की टीम विजयी

डीएमएस कप 2021 का आगाज, उद्घाटन मुकाबले में डी डीएमएस वारियर की टीम विजयी

by Khelbihar.com

पटना 08 दिसंबर: राजधानी पटना के  आधुनिक डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के मैदान में आज से शुरू हुई डीएम कप 2021 का आगाज हुआ .उद्घाटन मुकाबले में डी डीएमएस वारियर ने रुस्तम क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से पराजित किया .

इससे पहले डीएमएस क्रिकेट कप 2021 का उद्घाटन डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना के तकनिकी निर्देशक विश्वजीत मुखर्जी व डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव ने किया .इस मौके पर डीएमएस के तकनिक निर्देशक विश्वजीत मुखर्जी ने रुस्तम क्रिकेट एकेडमी के कोच असरफउद्दीन रुस्तम शोल देकर सम्न्नित किया .

आज के उद्घाटन मुकाबले में टॉस रुस्तम क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया .पहले बल्लेबाजी करते हुए रुस्तम सीए की टीम अमन राज के 38 रन,अजीत कुमार के 19 रन,दानिश के 15 रन और समरजीत सिंह के 12 रनों के मदद से कुल 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 143 रनों का स्कोर बनाया .गेंदबाजी में डी डीएमएस के गेंदबाज संजीत,ऋषि और शशि को दो -दो तथा मो सहजाद और विकास को एक एक विकेट मिला .

144 रनों का पीछा करने उतरी डी डीएमएस वारियर की टीम 18.5 ओवर में 146 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया .जिसमे रोशन ने नाबाद 34 रन,नितीश कुमार 28 और अभय कुमार ने 25 रनों का योगदान किया .जबकि गेंदबाजी में रुस्तम सीए के अमित को तीन और कश्फी को एक विकेट मिला . मैन ऑफ़ द मैच डी डीएमएस के संजीत शर्मा को दिया गया .

 

Related Articles

error: Content is protected !!