Home झारखण्डJHARKHAND लोहरदगा जिला क्रिकेट लीग का आगाज़,कुडू इलेवन विजयी

लोहरदगा जिला क्रिकेट लीग का आगाज़,कुडू इलेवन विजयी

by Khelbihar.com

लोहरदगा 14 दिसंबर: लोहरदगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे जिला डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग के उद्घाटन मैच आज कुडू इलेवन वर्सेस गावस्कर के बीच हुआ जिसमें कूडू इलेवन की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वही गावस्कर की टीम निर्धारित 30 ओवर में 6 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी गावस्कर टीम की तरफ से मनजीत ने 45 सचिन ने 33 तथा सुनील ने नाबाद 13 रन बनाए कुड़ू की टीम की तरफ से बॉलिंग में अनिल दो विकेट अरुण ने दो विकेट लिए जवाबी पारी खेलने उतरी कूडू की टीम ने 1 विकेट से मैच जीत लिया

टीम की ओर से विश्वजीत ने 62 रन तथा आदर्श ने 30 रन की बदौलत कुडु ने 9 विकेट पर 153 रन बनाकर एक विकेट से मैच जीत लिया। गावस्कर टीम की तरफ से बॉलिंग में विशाल ने 4 विकेट मनजीत ने 3 विकेट तथा सचिन ने 2 विकेट लिया ।

इसके पूर्व राज्यसभा सांसद तथा लोहरदगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरज प्रसाद साहू ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का उद्घाटन किया उन्होंने अपने संबोधन में कहा की आप सिर्फ अच्छा खेलते जाइए हम आपकी हर संभव सहायता करेंगे।

इस मौके पर भास्कर दास गुप्ता, नियाज मलिक , सतीश वर्मा अभय वर्मा, मुकेश दुबे जयजीत चौबे तथा सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव उपस्थित थे। ये जान जानकारी लोहरदगा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आलोक राय ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!