Home Bihar त्रिशूल क्रिकेट लीग के उदघाटन मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने एसएसआर पटना को हराया

त्रिशूल क्रिकेट लीग के उदघाटन मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने एसएसआर पटना को हराया

by Khelbihar.com

सारण 17 दिसंबर: त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा के तत्वावधान में एकेडमी के परसा ब्लॉक मैदान में आयोजित दो दिवसीय अंडर-17 त्रिशूल क्रिकेट लीग का आग़ाज़ त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी और एसएसआर सीसी के बीच मैच से हुआ।।

रोहित पांडेय बेस्ट गेंदबाज एवं युवराज मैन ऑफ द मैच

टूर्नामेंट का उद्धघाटन परसा ब्लॉक के बीडीओ दीपक कुमार सिंह द्वारा किया गया।

उद्धघाटन मुकाबले में टॉस एसएसआर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने पहले पारी में 100 रन बनाए जिसमे आर्यन 8 रन और आकाश 12 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में त्रिशूल सीए रोहित पांडेय 4,कन्हैया 3 व आदित्य राज ने 2 विकेट झटके।

त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी अपनी पहली पारी में खेलते हुए 202 रन 9 विकेट खोकर बनाए इससे पहली पारी में 102 रनों की बढ़त बनाई।जिसमे युवराज ने 101 रनों की शाकीय पारी खेली व मो राजा ने 37 रनों के योगदान किया।गेंदबाजी में एसएसआर के रंजन ने 4 तथा आयुष ने 2 विकेट झटके।।

दूसरे दिन के मुकाबले

आज दूसरी पारी खेलने उतरी एसएसआर पटना की तीन त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के 102 रनों को पीछा करते हुए 152 रनों के स्कोर बनाया।जिसे एसएसआर की टीम को 51 रनों के लक्ष्य त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के लिए रखा।।

दूसरी पारी में एसएसआर के बल्लेबाज रंजन ने
अधिक 35 रन और आकाश ने 22 रनों के योगदान किया।त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के ओर से गेंदबाजी करते हुई हिमालयन राज 3, कन्हैया व नितिन को दो-दो विकेट मिला।

युवराज 101 रन की शतकीय पारी

51 रनों के लक्ष्य के जबाब में उतरी त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट को कर लक्ष्य को 17 ओवर में हासिल कर लिया जिसमे राहुल ने सबसे अधिक 29 रन बनाया।।

मैच में शानदार शतक के लिए युवराज को मैन ऑफ द मैच दिया गया। जबकि त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज रोहित पांडेय को बेस्ट गेंदबाज का अवॉर्ड दिया गया।

 

 

Related Articles

error: Content is protected !!