Home Bihar बालक वर्ग में अमृत, विशाल एवं अनिकेत संयुक्त रूप से शीर्ष पर

बालक वर्ग में अमृत, विशाल एवं अनिकेत संयुक्त रूप से शीर्ष पर

by Khelbihar.com

पटना 29 दिसंबर: अखिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में चल रही बिहार राज्य सब जूनियर शतरंज प्रतियोगिता के चौथे चक्र की समाप्ति के बाद मुजफ्फरपुर के अमृत रौनक , पटना के विशाल शर्मा एवं बेगूसराय के अनिकेत रंजन 4 अंकों के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहें हैं ।

वही 3.5 अंकों के साथ पटना के देवराज एवं मुजफ्फरपुर के यथार्थ नथानी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। बालिका सब जूनियर वर्ग में मुजफ्फरपुर की मरियम फातिमा 4 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रही है।

3 अंकों के साथ पटना की स्वर्णिका ठाकुर , गया की कोमल सिंह  मुस्कान एवं गया की ही परी सिन्हा संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर चल रही है। आज खेले गए चौथे चक्र के मुकाबले में मुजफ्फरपुर के अमृत रौनक ने पटना के दिव्यांशु राज को गुईको पियानो के खेल में 43 चालों में पराजित कर दिया।

वही दो नंबर बोर्ड पर हुए मुकाबले में राष्ट्रीय ऑनलाइन अंडर 10 चैंपियन रेयान मोहम्मद को पटना के विशाल शर्मा के हाथों हार का सामना करना पड़ा । सेंटर काउंटर के इस खेल में विशाल ने 31 चालों में रेयान को बाजी छोड़ने पर मजबूर कर दिया।

वहीं बालिका वर्ग में शीर्ष पर चल रही मरियम फातिमा एवं स्वर्णिका ठाकुर के बीच हुए मुकाबले में मरियम ने काले मोहरों से खेलते हुए स्वर्णिका को 28 सालों में पराजित कर दिया । दो नंबर बोर्ड पर कोमल सिंह मुस्कान ने अदीबा उल्लाह को जबकि तीन नंबर बोर्ड पर परी सिन्हा ने अंकिता राज को पराजित कर 3-3 अंक हासिल कर लीये ।

प्रतियोगिता के अन्य मुख्य परिणाम इस तरह हैं :

अमृत रौनक 4 ने दिव्यांशु राज 3 को
विशाल शर्मा 4 ने रेयान मोहम्मद 3 को
अनिकेत रंजन 4 ने प्रत्यूष कुमार 3 को
निरव विशाल 3 ने आदित्य कुमार 2 को
अक्षत झा 3 ने रूद्र वीर सिंह 2 को
अंशुमान 3 ने सार्थक ओजा 2 को
शिवम कुमार 3 ने आयुष राज 2 को
इसीर झा 3 ने शिवांशु भारद्वाज 2 को
कार्तिकेय नंदन 3 ने शौर्य सिन्हा 2 को
मानस सौम्या 3 ने श्रेयांश अभिषेक 2 को
सुरोनय दास 3 ने मिहिर झा 2 को एवं
नवीन सिन्हा 3 ने सूरज कुमार 2 को पराजित किया जबकि देवराज 3.5 एवं यथार्थ नथानी 3.5 के बीच बाजी ड्रॉ रही


सबजूनियर बालीका वर्ग

मरियम फातिमा 4 ने स्वर्णिका ठाकुर 3 को
कोमल मुस्कान 3 ने अदीबा उल्लाह 2 को एवं परी सिन्हा 3 ने अंकिता राज 2 को पराजित किया ।कल प्रतियोगिता का अंतिम दिन है और कल प्रतियोगिता के दो चक्र और खेले जाने बाकी हैं ।प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण कल दोपहर 3:00 बजे होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!