Home Bihar बेगूसराय जिला सीनियर लीग में तेघड़ा क्रिकेट क्लब, हर्रख क्रिकेट क्लब की टीम जीती

बेगूसराय जिला सीनियर लीग में तेघड़ा क्रिकेट क्लब, हर्रख क्रिकेट क्लब की टीम जीती

by Khelbihar.com

बेगूसराय 2 जनवरी :  बेगूसराय सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार, स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा, स्वर्गीय विमल चंद्र कुमार की स्मृति में रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का 11 वे दिन का आरकेसी मैदान में तेघरा क्रिकेट क्लब बनाम गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के खेल में,30 ओवर में 185 रन 9 विकेट खोकर बनाई, तेघरा की ओर से सर्वाधिक रन समीर ने 27 रन बनाएं वही शशी ने 26 रनों का योगदान दिया गढ़पुरा की ओर से सर्वाधिक विकेट दुष्यंत ने 3 विकेट और विशाल को 2 विकेट मिले .

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी गढ़पुरा की टीम 29 ओवर में 160 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, गढ़पुरा की ओर से सर्वाधिक रन इम्तियाज 73 रन और संदीप ने 44रन बनाए वही तेघरा की ओर से गेंदबाजी करते हुए विक्रम और रौशन ने 4-4विकेट झटके।शानदार गेंदबाजी करने के लिए विक्रम को मैन आफ द मैच मैच चुना गया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग रूबन कप का दूसरा मुकाबला मटिहनी के मैदान में हर्रख क्रिकेट क्लब बनाम रचियाही के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हर्रख श् क्रिकेट क्लब की टीम 33.1 वे ओवर में 209 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, हर्रख ओर से सर्वाधिक रन राहुल ने 44 और सचिन ने 39* रनों का योगदान दिया रचियाही की ओर से गेंदबाजी करते हुए गौरव ने 3और अभिषेक कुमार ने 2 विकेट झटके।

दुसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी रचियाही क्रिकेट क्लब की टीम ने 26 ओवर में 127 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। रचियाही की और से सार्वाधिक रन संजीत ने 30 और हिमांशु ने 19 रन बनाए। हर्रख की और से सार्वाधिक विकेट सचिन ने 3 और सुभम ने 4 विकेट झटके। सचिन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि कल से गांधी स्टेडियम में जिला क्रिकेट लीग के मुकाबले खेले जाएंगे।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश निर्णायक की भूमिका में दीपक कुमार नितीश कुमार वही स्कोरर के रूप में राम कुमार और सानू कुमार मौजूद थे इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार रणवीर कु

Related Articles

error: Content is protected !!