Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग में बीपी रॉयल्स और सनराईजर्स बेगूसराय विजयी

बेगूसराय प्रीमियर लीग में बीपी रॉयल्स और सनराईजर्स बेगूसराय विजयी

by Khelbihar.com
  • बीपी रॉयल्स की रोमांचक जीत ने बेगूसराय चैलेंजर्स को सेमिफाइनल में पहुंचाया।
  • सनराईजर्स बेगूसराय ने बिहट लायंस को 28 रनों से हराया।
  • दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह

बेगूसराय 17 फरवरी:  बेगूसराय प्रीमियर लीग के पांचवे दिन का पहला मुकाबला बीपी रॉयल्स बनाम तेघड़ा वारियर्स के बीच खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तेघरा वारियर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर के मुकाबले में 5 विकेट खोकर 154 रन बनाई जिसमें तेघरा वारियर्स की और से समीर ने 41 और मोहम्मद आलम ने 40 रन बनाए बीपी रॉयल्स की और से गेंदबाजी करते हुए सार्वाधिक विकेट गुड्डू ने 3 विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बीपी रॉयल्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले में मैच को 18.2 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। बीपी रॉयल्स की और से सार्वाधिक रन गुड्डू ने 39 वही अमन ने धुआंधार 13 गेंद में 33 रनों की नाबाद पारी खेली तेघड़ा की और से गेंदबाजी करते हुए अनुराग और लालू ने एक-एक विकेट झटके शानदार ऑलराउंड खेल के प्रदर्शन के लिए गुड्डू को मैन ऑफ द मैच चुना गया!

वही दूसरा मुकाबला सनराइजर्स बेगूसराय बनाम बिहट लायंस के बीच खेला गया टॉस जीतकर टीम के कप्तान सोनू ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया वही पहले पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स बेगूसराय की टीम 20 और खेलते हुए 7 विकेट खोकर 142 रन बनाए सनराइजर्स बेगूसराय की ओर से मुकेश ने 41 और निश्चित ने 30 रनों की पारी खेली बिहार लायंस की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमित शर्मा और सोनू ने दो-दो विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बिहट लायंस की टीम 19.1 ओवर में 114 रन पर सिमट गई। बिहट लायंस की और से सार्वाधिक रन राहुल ने 25 और विश्वजीत ने 14 रन बनाएं सनराईजर्स की और से सार्वाधिक विकेट गौरव बंटी और और सौरव ने 3-3 विकेट झटके और टीम को 28 रनों से जीत दिलाया। शानदार खेल के लिए मुकेश राजपूत को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का खिताब राजनयन राजीव रंजन कक्कू मृत्युंजय कुमार वीरेश आशीष कुमार गुप्ता विवेक कुमार मुकेश ने संयुक्त रूप से प्रदान किया!

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन डॉक्टर सावन और बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। अवसर पर डॉ सावन ने कहा बेगूसराय में युवाओं की पहली पसंद क्रिकेट है खेल से हर तरह का विकास संभव है मुझे खुशी हो रही है इस तरह के आयोजन अपने जिला में होता है।

वही मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह ने कहा खिलाड़ी अच्छा खेलेंगे तो राष्ट्रीय फलक पे अपना नाम रौशन करेंगे इस अवसर पे बेगूसराय क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश राजीव रंजन कक्कू क्लब प्रतिनिधि रणवीर कुमार प्रेम रंजन पाठक मोहम्मद तौफीक चंचल कुमार मुकेश कुमार पप्पू थे वही मुख्य निर्णायक के रूप में दीपक कुमार और राजेश जूनियर थे तथा उद्घोषक के रूप में शिवम कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!