Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational ऑस्ट्रेलिया टीम के स्पिन बॉलिंग कोच श्रीराम ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इंकार,

ऑस्ट्रेलिया टीम के स्पिन बॉलिंग कोच श्रीराम ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इंकार,

by Khelbihar.com

ऑस्ट्रेलिया 22 फरवरी: आज भारत-पाकिस्तान के बीच ऐसा रिश्ता हो गया है की लोग एक दूसरे मुल्क में जाने से भी कतराते है। खैर जो भी हो पर क्रिकेट की दुनिया में एक बार फिर एक भारतीय ने भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के स्पिंग गेंदबाजी कोच श्रीराम ने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 साल के लंबे इंतज़ार के बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है लेकिन इस दौरे पर जाने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को एक बहुत बड़ा झटका लग चुका है। स्पिन बॉलिंग कोच श्रीधरन श्रीराम ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है.पिछले पांच साल श्रीराम का योगदान कोई नहीं भूल सकता।

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार श्रीराम के मना करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डैनियल विटोरी से संपर्क किया है। ये महान कीवी स्पिनर 2019 से 2021 के बीच बांग्लादेश का स्पिन गेंदबाजी कोच भी रह चुका है। ऐसे में अगर विटोरी पाकिस्तान जाने के लिए हामी भरते हैं तो यकीन मानिए श्रीराम की इससे बेहतर रिप्लेसमेंट नहीं हो सकती।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो श्रीधरन श्रीराम के इनकार करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई मैनेजमेंट पाकिस्तान दौरे के लिए स्पिन बॉलिंग कोच तलाश रहा है। इस कड़ी में डैनियल विटोरी का नाम सबसे आगे चल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस श्रीराम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सच्चा भारतीय कह रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!