Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational मै आईपीएल को दो ग्रुप में बाटने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हूँ : सलमान बट(पूर्व कप्तान पाकिस्तान)

मै आईपीएल को दो ग्रुप में बाटने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हूँ : सलमान बट(पूर्व कप्तान पाकिस्तान)

by Khelbihar.com

करांची 26 फरवरी: आईपीएल 2022 में इस बार दो नई टीमों के बढ़ने से आईपीएल में टीमों की संख्या अब 10 हो गई है जिसको देखते हुए बीसीसीआई ने इन सभी टीमों को दो ग्रूपो में बाँट दिया है। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा है कि ” मै आईपीएल को दो ग्रुप में बाटने के पक्ष में नहीं हु।

उन्होंने कहा है” आईपीएल के लिए बीसीसीआई ने इस बार ग्रुप फ़ॉर्मेट बनाया है , दस टीमों को दो-दो ग्रुप में बांटा गया है। मै इस तरह ग्रुप बांटकर टूर्नामेंट आयोजित कराने के पक्ष में नहीं हु। मुझे सिंगल लीग फॉर्मेट चाहिए।

सलमान बट ने आगे कहा” हर कोई एक बार सभी से खेलता है। मैं कभी भी दो या तीन समूह की चीजों का प्रशंसक नहीं रहा हूं। हालाँकि, टीमों की संख्या अधिक है, तो देखते हैं कि यह कैसा रहता है।

आपको बता दे की आईपीएल का पूरा 15वां संस्करण 26 मार्च से महाराष्ट्र में बायो सिक्योर वातावरण में खेला जाएगा। मुंबई शहर और उसके आसपास के तीन स्टेडियमों में 55 मैचों का आयोजन किया जाएगा, जबकि पुणे शेष 15 लीग खेलों की मेजबानी करेगा। लीग मैचों के लिए चार स्टेडियम रखे गए हैं।

चार स्टेडियम मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम के अलावा ब्रेबोर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुकाबले आयोजित होंगे। इसके अलावा पुणे में भी मुकाबले होंगे। सबसे अंत में मुकाबले पुणे में होने हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!