Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में प्रियांशु के शतक से क्रिकेट एकेडमी की धमाकेदार जीत।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में प्रियांशु के शतक से क्रिकेट एकेडमी की धमाकेदार जीत।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 01 मार्च : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर ने यंगमेंस क्रिकेट क्लब को 126 रनों के विशाल अंतर से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज से खेल मैदान में क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 4 विकेट खोकर 230 रनों का विशाल रन बनाया जिसमें प्रियांशु ने शानदार 115 रनों की पारी खेली, अपनी पारी में उसने 5 गगनचुंबी छक्के और 11 चौके भी लगाए इसके अलावा आलोक ने भी 65 रनों की पारी खेली वहीं ऋत्विक ने नाबाद 17 रन बनाए।गेंदबाजी में यंगमेंस क्रिकेट क्लब की तरफ से अनीस ने दो एवं सत्यम ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी यंगमेंस क्रिकेट क्लब ने 29 ओवर में सभी विकेट खोकर 104 रन ही बना पाए जिसमें युवराज ने 10 रवि ने 10 राजन ने 15 एवं अभिमन्यु ने 14 रनों का योग अपनी टीम लिए बनाए।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से नमन ने 3,वासुदेव ने दो अमृतेश ने दो मोहित ने दो एवं रणधीर दुबे ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज का मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के प्रियांशु को दिया।इस मैच के अंपायर सचिन कुमार एवं विकास कुमार थे।स्कोरर प्रियेश राज एवं राज कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!