Home Bihar रेखा देवी पटना फुटबॉल लीग के दोनों मैच में अंक बंटे

रेखा देवी पटना फुटबॉल लीग के दोनों मैच में अंक बंटे

by Khelbihar.com

पटना 10 मार्च:  राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी ग्राउंड) पर चल रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में गुरुवार को खेले गए दोनों मुकाबले बराबरी पर छूटे।

पहला मुकाबला दोपहर 12 बजे से ओम इलेवन और ठाकुर बाबा एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में अमन कुमार ने खेल के 17वें मिनट में गोल कर अपनी टीम ठाकुर बाबा एफसी को 1-0 की बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ में ओम इलेवन ने अपनी रणनीति बदली और खेल के 54वें मिनट में रंजीत कुमार द्वारा किये गए गोल की मदद से मैच में बराबरी कर ली। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल करने का प्रयास किया पर सफलता किसी को भी हाथ नहीं लगी। ठाकुरबाबा एफसी के कौशल कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया।

पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही इस लीग में गुरुवार को दूसरा मैच दोपहर 2 बजे से न्यू यारपुर एफसी और विद्यार्थी एफसी के बीच खेला गया। इस मैच का भी परिणाम 1-1की बराबरी पर रहा। पहले हाफ में कोई गोल नहीं हुआ।

दूसरे हाफ में 50वें मिनट में विद्यार्थी एफसी के गोपाल शरण कुमार ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके 20 मिनट बाद बिरजू कुमार ने गोल कर न्यू यारपुर एफसी को हार से बचा लिया। न्यू यारपुर एफसी के बीरु कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया।

कल का मैच |पटना वारियस एफसी बनाम यूथ एफसी (दोपहर 12 बजे से)स्पोर्टिंग एफसी बनाम नाथन इंटर स्कूल (दोपहर दो बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!