Home Bihar बाँका जिला क्रिकेट के सीनियर खिलाड़ियों खूब पसीना बहाया

बाँका जिला क्रिकेट के सीनियर खिलाड़ियों खूब पसीना बहाया

by Khelbihar.com

बाँका: बीसीए द्वारा आयोजित हेमन ट्राफी टूर्नामेंट के लिए बाँका जिला क्रिकेट संघ ने भी जिले के सभी प्रखंडों से खिलाड़ियों को सूचित कर स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर त्रिदिवसीय ट्रायल से 26 बेहतरीन खिलाड़ियों का चयन कर अब उन्हें कैम्प में ट्रेनिंग दिला रहे हैं।

 

बाँका क्रिकेट संघ के सचिव विष्णु कुमार चक्रवर्ती द्वारा जिले के अमरपुर प्रखंडान्तरगत महादेवपुर गाँव स्थित उच्च विद्यालय मैदान पर आज से चार दिवसीय ट्रेनिंग कैम्प का आयोजन किया है। जहाँ चयनित 26 खिलाड़ियों को कोच सह पीटीआई संतोष कुमार सिंह, मोनू रंजन एवं पुनीत सिंह द्वारा बेहतरीन कोचिंग दिया दिया जा रहा है।

संयुक्त सचिव चंदन चौधरी ने बताया कि महादेवपुर गांव के उत्साही खेलप्रेमी सह व्यवसायी कन्हैया राय जी के नेतृत्व में समाज के लोगों ने खिलाड़ियों के कैम्प के लिए सराहनीय सहयोग कर रहे हैं। खासकर उच्च विद्यालय के प्राचार्य का भी सराहनीय योगदान है जिन्होंने खिलाड़ियों और कोचेज के आवासन की उत्तम व्यवस्था की है।

कैम्प में उपस्थित खिलाड़ी पुनीत यादव, जाकिर हुसैन, विकास सिंह, मनीष झा, आर्यन स्कंद राज, अविनाश कुमार, गुलशन कुमार एवं सौरव झा आदि ने बताया कि कोचेज द्वारा हमलोगों को अच्छे-अच्छे गुर तो सिखाए जा ही रहे हैं, खाने- पीने पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है।इस मौके पर ग्रामीण परमानन्द राय, नीरज कुमार, निलेश कुमार, अंकित कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे। * के पी चौहान, बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!