Home झारखण्डJHARKHAND देवघर प्रीमियर लीग मे ऑरेंज स्ट्राइकर व येलो टाइगर विजयी

देवघर प्रीमियर लीग मे ऑरेंज स्ट्राइकर व येलो टाइगर विजयी

by Khelbihar.com

देवघर : देवघर प्रीमियर लीग DPL सीजन 9 का लीग का छठा मैच ऑरेंज स्ट्राइकर बनाम ब्लू रॉकर्स के बीच खेला गया ऑरेंज स्ट्राइकर ने ब्लू रॉकर्स को 2 रनों से पराजित किया.

जिसमें ऑरेंज स्ट्राइकर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।ऑरेंज स्ट्राइकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी। ऑरेंज के तरफ से कप्तान अनिल झा ने 31 गेंद खेलकर 2 छक्के चार चौकों की मदद से 35 रन अकाश वर्मा ने 27 गेंद खेलकर 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से 27 रन और सौरव शेखर ने 15 गेंद खेलकर 2 छक्के दो चौकों की मदद से 26 रन बनाए।

ब्लू रॉकर्स के तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुदीप शर्मा ने दो बबन कुमार ने दो और मोहम्मद ताहिर और सत्य ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लूरॉक रसके टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 178 रन ही बना सकी ब्लू रॉकर्स कर के तरफ से विक्रम सिंह ने 21 गेंद खेलकर 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से 30 रन , मोहम्मद ताहिर ने 26 गेंद खेलकर 3 चौकों की मदद से 29 रन और शिवम ने 21 गेंद खेलकर 1 छक्का 1 चौकों की मदद से 25 रन बना सकी।लल्लू की तरफ से गेंदबाजी करते हुए नीतीश कुमार ने चार सुमन, मुकुल और सौरव में एक ही विकेट लिए

आज के मैच में शानदार परफॉर्मेंस करने के लिए संत माइकल एंग्लो विद्यालय के डायरेक्टर डॉ जेसी राज सर के द्वारा के द्वारा नीतीश कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । आज के मैच के अंपायर की भूमिका में मुन्नू सिंह और मिंटू सिंह और स्कोरर की भूमिका में प्रीतम थे

7 मैच येलो टाइगर और ब्लैक रॉयल के बीच खेला गया येलो टाइगर ने ब्लैक रॉयल को 5 विकेट से पराजित किया. जिसमें ब्लैक रॉयल के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

ब्लैक रॉयल पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर 3 गेंद में सभी विकेट खोकर 150 रन ही बना सकी। ब्लैक रॉयल के तरफ से अनमोल राज ने 25 गेंद खेलकर एक छक्का और 5 चौकों की मदद से 29 रन बनाए अंकित पांडे ने 20 गेंद खेलकर एक छक्का और 3 चौकों की मदद से 25 रन बनाए।

येलो टाइगर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवम ने 3 अक्षय , मयंक और जॉय ने दो-दो विकेट लिए।लक्ष्य का पीछा करने उतरी यलो टाइगर की टीम ने 18 ओवर 5 गेंद में 5 विकेट खोकर 156 रन बना लिया।

यलो टाइगर के तरफ से अक्षय ने 29 गेंद खेलकर एक छक्का और 6 चौकों की मदद से 39 रन मुकेश ने 15 गेंद खेलकर 3 छक्के और 1 चौकों की मदद से 27 रन स्वागत झा ने 17 गेंद खेलकर 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से 25 रन बनाए। ब्लैक रॉयल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल, मनीष और अमर ने एक-एक विकेट लिया

आज के मैच में शानदार परफॉर्मेंस करने के लिए संत माइकल एंग्लो विद्यालय के डायरेक्टर डॉ जेसी राज सर के द्वारा के द्वारा अक्षय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । आज के मैच के अंपायर की भूमिका में नुनु सिंहऔर सोनू गुप्ता और स्कोरर की भूमिका में प्रीतम थे.

देवघर क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से विजय झा ,संजय मालवीय, वीरेंद्र सिंह, हिमांशु सिंह उर्फ मुन्ना अभय गुप्ता ,अनिल झा , आलोक राज हंस , रिपुसूदन, शैलेश, राकेश ( गोरे ) अमरिंदर, ज्ञान सिंह ,और जिला क्रिकेट संघ के सभी मेंबर उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!