Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे ऑल स्टार ने लगान सीसी को 100 रनो से हराया

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे ऑल स्टार ने लगान सीसी को 100 रनो से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में ऑल स्टार ने लगान क्रिकेट क्लब को 100 रनो से हराया।

सबह टॉस जीतकर ऑल स्टार के कप्तान सूरज राठौर ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया , पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑल स्टार ने 34.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 250 रन का स्कोर खड़ा किया ।

ऑल स्टार के तरफ से निशांत कुमार ने सबसे ज्यादा 65 रन का योगदान दिया । हिमाशु शर्मा ने 44, सूरज राठौर ने 33 और कंचन कुमार ने 20 रनो का योगदान दिया ।250 रनो का पीछा करने उतरी लगान क्रिकेट क्लब को पूरी टीम 26.1 ओवरों में 150 रन बना के ऑल आउट हो गई ।

लगान के तरफ से कुमार आर्यन ने सबसे जायदा 45 रन बनाए । निशांत कुमार ने 24 और स्वराज राठौर , अभिषेक कुमार ने अपने टीम के लिए 18,18 रनो का योगदान दिया ।

ऑल स्टार के तरफ से सूरज राठौर और रजनीश कुमार ने 3-3 विकेट हासिल किया । गौतम भागवत और अनुराग कुमार ने भी 2-2 विकेट झटके ।

सूरज राठौर को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच चुना ।कल का मैच रंजन इलेवन और श्रीराम क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 8 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!