Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हरिओम के पंच से कैमूर युथ ढ़ेर, कैमूर सीए 53 रनो से जीता

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हरिओम के पंच से कैमूर युथ ढ़ेर, कैमूर सीए 53 रनो से जीता

by Khelbihar.com

कैमूर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का चौथा मुकाबला कैमूर युथ क्रिकेट क्लब,भभुआ और कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ के बीच खेला गया जिसमें कैमूर सी ए ने कैमूर यूथ सी सी को 53 रनो से हरा दिया।

सुबह कैमूर युथ सी सी के कप्तान सूर्यांश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया बल्लेबाजी के लिए उतरी कैमूर सी ए के दोनो सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 10 ओवरो में ही 67 रनो साझेदारी की लेकिन उसके बाद कप्तान सूर्यांश की घातक गेंदबाजी 6 ओवर 10 रन 4 विकेट और दोनों बल्लेबाजों के आऊट होने के बाद बाकी बल्लेबाजों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने के कारण पुरी टीम 26 ओवरो में सभी विकेट खोकर 131 रन ही बना पाई।

कैमूर सी ए के दोनो बल्लेबाज अपूर्व मेहता ने 33 गेंदो में 35 और शाद आलम 35 गेंदो में 29 रनो के अलावा कोई बल्लेबाज दहाई के रन संख्या को छू नहीं सका कैमूर युथ सी सी की ओर से सूर्यांश के अलावा जाहिद 3 और देवांश व दिव्याशु ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

132 रनो का लक्ष्य लेकर उतरी कैमूर युथ सी सी की टीम लेगस्पिनर हरिओम के सामने बेबस नजर आई और 22.4 ओवरो में मात्र 78 रन पर ढ़ेर हो गई कैमूर युथ के सिर्फ अंशु आर्या ने ही एकल संघर्ष करते हुए 52 गेंदो में 35 रन बनाए शेष बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाये,कैमूर सी ए के तरफ से हरिओम 5 विकेट के अलावा धीरज 3 और आर्यन पटेल व अपूर्व ने 1-1 विकेट हासिल किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हरिओम को शानदार गेंदबाजी के लिए बिहार राज्य खिलाड़ी विकास पटेल ने प्रदान किया।मैच की अंपायरिंग उत्सव आनंद और अनुभव सिंह ने तथा स्कोरिंग सौरव व सोनल ने किया।कल का मैच कैमूर सी सी,भभुआ व कैमूर सी ए,भभुआ के बीच जगजीवन स्टेडियम,भभुआ में होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!