Home झारखण्डJHARKHAND टाटा सीए व आरएनएसएमसीसीसी नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

टाटा सीए व आरएनएसएमसीसीसी नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

Dhanbad : टाटा क्रिकेट अकादमी और आरएनएसएमसीसीसी की टीमें नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

टाटा डिगवाडीह स्‍टेडियम में गुरुवार को खेले गए पहले मैच में टाटा क्रिकेट अकादमी ने स्‍टार क्‍लब को सात विकेट से हरा दिया। टाटा ने टास जीत पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। श्रेष्‍ठ की शानदार 82 रनों की पारी की मदद से स्‍टार ने आठ विकेट पर 163 रन बनाए। इसके अलावा नजरूल इस्‍लाम ने 28 और मुजम्मिल ने 25 रन बनाए। टाटा के लिए मिथिलेश कुमार ने 22 पर दो और अमरनाथ कुमार ने 18 पर दो विकेट चटकाए। धीरज कुमार सिंह, आर्यन पटेल और सचिन तिवारी को एक-एक विकेट मिला।

बाद में टाटा क्रिकेट अकादमी ने 19 ओवर में तीन विकेट पर 164 रन बनाकर मैच सात विकेट से जीत लिया। ओपनर धीरज तिवारी ने 44 गेंदों पर 58 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं हसनैन कुरैशी ने 31 गेंदों पर 52, कोनैन कुरैशी ने सात गेंदों पर नाबाद 17 और कृषाणु चक्रवर्ती ने 21 रन बनाए। जीशान अली ने 18 पर दो और मो शाकिब ने 40 पर एक विकेट लिए।

मैन आफ द मैच चुने गए धीरज तिवारी को मुख्‍य अतिथि टाटा केंद्रीय अस्‍पताल जामाडोबा के डा सोनल राज ने ट्राफी एवं कैश अवार्ड प्रदान किया। इस अवसर पर डीसीए के संयुक्‍त सचिव बाल शंकर झा, सुनील कुमार, अंपायर नीरज पाठक व ओपी राय, महेश गोराई आदि उपस्थित थे।

वहीं दूसरे मैच में आरएनएसएमसीसीसी ने आइसीसीएसए को 42 रनों से हरा दिया। आरएनएसएमसीसीसी ने टास जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 152 रन बनाए। अक्षय गाध्‍ैर ने 46, आदित्‍य सिंह ने 37, शुभम कुमार ने 20 और इंद्रजीत हरि ने 11 रन बनाए। आइसीसीएसए के अमन कुमार सिंह ने 20 पर दो विकेट लिए। आर्यमन लाला, रोनी मेहरा, मो कैफ, तलत अजीज ओर नारायण नोनिया को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में आइसीसीएसए की टीम 16.1 ओवर में 110 रन पर आउट हो गई। मिरान शेख ने 37, आसिफ खान ने 23 और रोनी मेहरा ने 13 रन बनाए। इंद्रजीत हरि ने 15 पर तीन और अक्षय गौर ने 23 पर दो विकेट लिए। अनीश राज, सुधीर राय और आदित्‍य सिंह ने एक-एक विकेट लिए। मैन आफ द मैच अक्षय गौर को चुना गया। उन्‍हें डीसीए के उपाध्‍यक्ष रविजीत सिंह डांग ने पुरस्‍कार सौंपा।

धीरज तिवारी को मैन आफ द मैच का पुरस्‍कार देते डा सोनल राज।

अक्षय गौर को मैन आफ द मैच का पुरस्‍कार देते रविजीत सिंह डांग।

Related Articles

error: Content is protected !!