Home झारखण्डJHARKHAND डीएवी बनियाहीर बना वीणा मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

डीएवी बनियाहीर बना वीणा मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

by Khelbihar.com

धनबाद : डीएवी बनियाहीर ने वीणा मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। बुधवार को जियलगोरा स्टेडियम में खेले गए फाइनल में डीएवी बनियाहीर ने प्रकाश कुमार सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से बड्स गार्डन को पांच विकेट से हर दिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बड्स गार्डन की टीम 20.5 ओवर में 74 रन पर आउट हो गई। रिजवान अंसारी ने 23 और साधन कुमार ने13 रन बनाए। प्रकाश कुमार सिंह ने 26 रन पर सात विकेट चटकाए। धनन्जय दास को दो विकेट मिला।

बाद में डीएवी ने प्रकाश के नाबाद 30, निरंजन कुमार के नाबाद 13 और ऋषिकेश के 12 रन के योगदान से 22.2 ओवर में पांच विकेट पर 77 रन बना मैच आसानी से जीत लिया। शौर्य सोनू, सुधांशु पांडेय, मोहित कुमार और आर्यन चौरसिया को एक- एक विकेट मिला।

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि बीसीसीएल लोदना एरिया के मुख्य प्रबंधक कार्मिक दिलीप कुमार भगत ने विजेता और विशिष्ट अतिथि लोदना एरिया के परियोजना पदाधिकारी मंतोष कुंडू को उपविजेता ट्रॉफी प्रदान की। टूर्नामेंट के मैचों में चुने गए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर जेएससीए कार्यकारिणी समिति के सदस्य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास, संयुक्त सचिव बीएच खान, सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, महेश गोराई आदि उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!