कैमूर : स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में चल रहे अंडर 17 पिंक बॉल समर चैलेंजर ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का गुरुवार को खेले गये मैच में कैमूर क्रिकेट एकेडमी, भभुआ का मुकाबला मुगलसराय क्रिकेट क्लब के बीच हुआ जिसमें कैमू सी ए ने मुगलसराय सी सी को 41 रनो के अंतर से हरा कर अगले चरण में प्रवेश किया।

सुबह कैमुर सी ए के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए कैमूर सी ए ने निर्धारित 20 ओवरो में 6 विकेट खोकर 156 रनो का स्कोर खड़ा किया जिसमें विनय ने 60 गेंदो में 9 चौके और 1 छक्के के मदद से शानदार 77 रन बनाया और अनुभव 21 गेंदो में 5 चौको के सहयोग से 31 रन तथा उत्सव आनंद ने 23 रन 15 गेंदो में बनाए ,गेंदबाजी में एम.सी.सी के तरफ से रोबिन ने 3 और हर्ष व विक्रांत ने 1-1 विकेट हासिल किया,

157 रनो का विजयी लक्ष्य लेकर उतरी एम.सी.सी की टीम के.सी ए के गेंदबाजों के सामने सभी ओवर खेलकर 8 विकेट गंवा कर 115 रन ही बना सकी. के.सी. ए. के तरफ से गेंदबाजी में शशि सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 19 रन देकर 5 विकेट चटकाने में सफल रहे,इसके अलावा अनुभव व आशिफ ने 1-1 विकेट प्राप्त किया, एम.सी.सी के ओर से सौरव पटेल ने 24 गेंद पर 30 और उमेश ने 27 गेंद पर 24 रन और विक्रांत ने 16 रन बनाए इसके अलावा कोई बल्लेबाज सफल नहीं रहा।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहार राज्य खिलाड़ी विकास पटेल ने शशि सिंह को उनके शानदार 5 विकेट के लिए प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग रंजन चतुर्वेदी व अभिषेक पटेल तथा स्कोरिंग गोविंदा ने किया।

प्रतियोगिता के आयोजक विकास पटेल ने बताया कि शुक्रवार को काली चरण क्रिकेट एकेडमी, वाराणसी और स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया के बीच मैच खेला जायेगा।