Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला लीग : शुभम आकर्ष और आगाज आलम के बदौलत डायमंड क्रिकेट क्लब की धमाकेदार जीत।

मुजफ्फरपुर जिला लीग : शुभम आकर्ष और आगाज आलम के बदौलत डायमंड क्रिकेट क्लब की धमाकेदार जीत।

by Khelbihar.com
  • डायमंड क्रिकेट क्लब ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 204 रनों के बड़े अंतर से हराया।

मुजफ्फरपुर : आज खेले गए मैच में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जिसे डायमंड क्रिकेट क्लब के सलामी बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया।

डायमंड क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 3 विकेट खोकर विशाल 286 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया जिसमे सलामी बल्लेबाज शुभम आकर्ष एवं आगाज आलम ने रिकॉर्ड 201 रनों की साझेदारी की।शुभम आकर्ष ने जहां शानदार शतक 100 रन बनाए वही आगाज ने 69 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा रोहित ने 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 43 रन बनाए वही सुभम राजपाल ने 30 रन बनाए।गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अमृत ने 1,ऋतुराज ने 1 एवं सैयद अली ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी 15 ओवर में 6 विकेट खोकर 82 रन ही बना सकी।जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सेखर ने 37,सैयद अली ने 11 एवं ऋतुराज ने 10 रन अपने टीम के लिए बनाएं।
गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से बबलू ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए वही आदित्य बाबू ने 2 एवं आयुष राज ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच डायमंड क्रिकेट क्लब के शुभम आकर्ष को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए दिया गया।
आज के अंपायर जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर मनोज कुमार एवं आदित्य कुमार थे वहीं स्कोरर राजकुमार थे।
कल का मैच- क्रिकेट एकेडमी बनाम आइडियल क्रिकेट एकेडमी।

Related Articles

error: Content is protected !!