Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational कोहली को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के सवाल पर रोहित शर्मा क्या कहा देखे

कोहली को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के सवाल पर रोहित शर्मा क्या कहा देखे

by Khelbihar.com

विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के सवाल पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भड़क गए। उन्होंने कहा कि ये एक्सपर्ट कौन हैं जो इस तरह की बातें करते हैं और उन्हें एक्सपर्ट क्यों बुलाया जाता है। मुझे समझ नहीं आता है।

तीसरे टी20 मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रोहित शर्मा से कोहली की जगह को लेकर सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए। रोहित शर्मा ने कहा ‘बाहर लोग क्या कहते हैं हम उसे सुनते ही नहीं हैं, इसलिए हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे नहीं पता कि ये कौन से एक्सपर्ट्स हैं जो इस तरह की बातें करते हैं और उन्हें एक्सपर्ट क्यों बुलाया जाता है। ये मेरी समझ से तो बाहर है।’

रोहित शर्मा ने आगे कहा ‘ये लोग बाहर से चीजों को देख रहे हैं और इन्हें नहीं पता है कि टीम के अंदर क्या हो रहा है। हमारा एक प्रोसेस है, हम टीम बनाते हैं और इस बारे में चर्चा करते हैं और इस बारे में सोचते भी काफी हैं। जिन खिलाड़ियों को सेलेक्ट किया जाता है उन्हें पूरा मौका दिया जाता है। बाहर के लोग इस बारे में नहीं जानते हैं। टीम के अंदर क्या हो रहा है ये मेरे लिए ज्यादा अहम है।

विराट कोहली का खराब फॉर्म इंग्लैंड सीरीज में भी जारी रहा। उन्हें दो टी20 मुकाबलों में मौका मिला लेकिन दोनों ही मैचों में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए। तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करने की कोशिश की। उन्होंने डेविड विली के खिलाफ पहले एक शानदार चौका लगाया और फिर गेंदबाज के सिर के ऊपर से सीधा छक्का जड़ा। उनके इस शॉट में पुराने कोहली की झलक देखने को मिली और ऐसा लगा कि वो फॉर्म में वापस आ गए हैं। हालांकि अगली ही गेंद पर वो एक और चौका लगाने के चक्कर में आउट हो गए।

Related Articles

error: Content is protected !!