Home Bihar भारती स्ट्राइकर्स की लगातार तीसरी जीत

भारती स्ट्राइकर्स की लगातार तीसरी जीत

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : भारती क्लब द्वारा आयोजित भारती जूनियर्स चैलेंजर ट्रॉफी के चौथे मैच में आज भारती स्ट्राइकर्स ने भारती रेडर्स को 3 विकेट से हराया।

आज खेले गए मैच में भारती रेडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों के मैच में 34 ओवर में 145 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें प्रियांशु ने एक बार फिर 39 रनों की आकर्षक पारी खेली वही केशव ने 17,अभिजीत रंजन ने 17,एवम बबलू ने 30 रनों की उपयोगी पारी खेली।गेंदबाजी में भारती स्ट्राइकर्स के तरफ से आदित्य बाबू ने 2, आगाज आलम ने 2, रिसित रत्न ने 2,इंदल चौहान ने 2 एवम अभिषेक ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी भारती स्ट्राइकर्स ने 28 ओवर में ही 7 विकेट खोकर जीत के लिए 149 रन बना लिए।भारती स्ट्राइकर्स के तरफ से आगाज आलम ने शानदार 36 रन, शुभम आकर्ष ने 20,एवम आलीशान रजा ने 10 रनों की पारी खेली।
गेंदबाजी में भारती रेडर्स के तरफ से बबलू ने 2,अर्णव ने 2,एवम आदित्य ने 2 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज के मैन ऑफ द मैच भारती स्ट्राइकर्स के आगाज आलम को दिया गया।

इसके पहले भारती क्लब के पूर्व सचिव डॉ नवनीत शांडिल्य ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं आकाश कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आर्यन मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!