Home Bihar बीसीए चुनाव के नामांकन मे हुआ बबाल, अध्यक्ष के खिलाफ़ जाने पर है जान का खतरा :सूत्र

बीसीए चुनाव के नामांकन मे हुआ बबाल, अध्यक्ष के खिलाफ़ जाने पर है जान का खतरा :सूत्र

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ में चुनाव को लेकर हो रहे का कदाचार का मामला लगातार सामने आ रहा है जिससे ये साफ पता चल रहा है की चुनाव अधिकारी अध्यक्ष के हाथ के कटपुतली हैं जैसे अध्यक्ष राकेश तिवारी चाहते है वैसे ही मुख्य चुनाव अधिकारी करते हैं।

सूत्रों से मील रही जानकारी के अनुसार आज नामांकन करने समय रखा गया था लेकिन अध्यक्ष द्वारा चयनित कुछ लोगों को ही नामांकन करने दिया गया और बाकी लोगों का नामांकन पत्र ही मुख्य चुनाव अधिकारी में नहीं लिया वहीं बवाल तब खड़ा हुआ जब अध्यक्ष राकेश तिवारी द्वारा चयनित निम्न पदों पर नामांकन करने वाले लोगों में से एक व्यक्ति ने अध्यक्ष को ही बेवकूफ बना दिया।

बीसीए अध्यक्ष ने अध्यक्ष पद पर खुद को नामित किया था जबकि उपाध्यक्ष पद पर पूर्व उपाध्यक्ष दिलीप सिंह,सचिव के पर बेगूसराय के अमित कुमार, संयुक्त सचिव पद आनंद कुमार की पत्नी हेमा कुमारी सिंह,कोषाध्यक्ष के पद पर आशुतोष नंदन एवं जिला प्रतिनिधि के पद पर ओमप्रकाश जायसवाल को नामित किया था लेकिन अध्यक्ष की किरकिरी तब हुआ जब संयुक्त सचिव का पद छोड़ हेमा कुमारी सिंह ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर दिया।

हास्यपद बात तो तब हो गई जब अध्यक्ष राकेश तिवारी ने ये एलान किया था की अगर अध्यक्ष पद पर एक भी नामांकन हो गया तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा । तो अध्यक्ष के अपने ही लोगों ने अध्यक्ष की किरकिरी करा दी मगर स्कूटनी तक देखना बाकी है की हेमा कुमारी सिंह के नामांकन को रद्द किया जाता है या चुनाव के लिए बरकरार रखा जाता है ये मुख्य चुनाव अधिकारी के हाथों में है।

सूत्रों के अनुसार हेमा कुमारी सिंह के प्रस्तावक को बीसीए पूर्व अध्यक्ष राकेश तिवारी ने अपने कब्जे में ले लिया है।इन सब प्रकरणों से साफ पता चलता है कि बीसीए का चुनाव एक सोचा समझा नौटंकी है जबकि इस चुनाव का फिल्म पहले ही रिलीज हो चुका है बस चुनाव के नौटंकी के बाद जनता के बीच आएगी।वही मीडिया के साथ भी बदसूलीकी एवं हथाफाई की भी खबर।

Related Articles

error: Content is protected !!