Home झारखण्डJHARKHAND कृष्णा पटेल ने बीसीसीआई के नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी बधाई।

कृष्णा पटेल ने बीसीसीआई के नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना। आज बीसीसीआई की हुई वार्षिक आमसभा बैठक में बीसीसीआई के निर्विरोध नवनियुक्त अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव और कोषाध्यक्ष के नामों की घोषणा हुई ।

जिस पर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने भारतीय पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी को बीसीसीआई के 36वें अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई देते हुए कहा कि हमें ऐसा नहीं पूर्ण विश्वास है कि रोजर बिन्नी साहब बीसीसीआई के निवर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली कि कमी को पूरा करते हुए खेल व खिलाड़ियों के हित में एक नई लकीर खींच कर बीसीसीआई को शिखर पर पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयासरत रहेंगे

और बीसीसीआई के अंगीभूत सभी राज्य इकाइयों को एक समान नजरिए से देखते हुए मैदान व विभिन्न इंफ्रास्ट्रक्चर के मामलों में पिछड़े राज्यों पर विशेष ध्यान केंद्रित करेंगे और विशेष अनुदान के माध्यम से उस राज्य के खिलाड़ियों का कायापलट करने के लिए हर संभव प्रयास भी करेंगे।

वहीं एक बार पुनः बीसीसीआई के सचिव पद पर बने रहने पर जय शाह जी को विशेष रुप से शुभकामनाएं और बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली जी के साथ किए गए कार्यों का विशेष अनुभव प्राप्त करने के बाद और अधिक ऊर्जा के साथ खेल और खिलाड़ियों के हित में सराहनीय कार्य कर देशभर के सभी राज्यों के खिलाड़ियों के मनोबल को ऊंचा करेंगे और अपनी बौद्धिक क्षमता से बीसीसीआई में स्वर्णिम इतिहास रचेंगे।

इस कमेटी ऑफ मैनेजमेंट में शामिल बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला जी, सह- सचिव देवजीत सैकिया और कोषा अध्यक्ष आशीष शेलार जी को मैं अपनी ओर से और समस्त बिहारवासियों, खिलाड़ियों, पदाधिकारियों, खेल प्रेमियों और सपोर्ट स्टाफ की ओर से विशेष रुप से बधाई देता हूं साथ हीं साथ इन सभी निर्वाचित पदाधिकारियों के सफल व स्वर्णिम कार्यकाल की कामना करता हूं।

 

Related Articles

error: Content is protected !!