Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला जिला ए डिवीजन लीग में सहारा बॉयज क्लब विजयी

सरायकेला जिला ए डिवीजन लीग में सहारा बॉयज क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला 22 दिसंबर: सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग का दशवां मुकाबला खेला गया । यह मुकाबला सहारा बॉयज क्लब बनाम चांडिल क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया ।

यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की चांडिल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.5 ओवर्स में अपने पूरे विकेट गंवाकर 165 रन बना पाए ।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई सहारा बॉयज क्लब की टीम ने 24.4 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर यह मैच 4 विकेट से जीत लिया । चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए युवराज सिंह ने 53 रन , राहुल अग्रवाल ने 20 रन , अनिकेत कुमार ने 13 रन और चिन्मय चिराग ने 10 रनों की पारी खेली । वही सहारा बॉयज क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए वसीम ने 4 विकेट , सूरज कुमार ने 2 विकेट , विष्णु प्रभात ने 2 विकेट और जामुदा ने 1 विकेट हासिल किए ।

वही सहारा बॉयज क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अयान ने नाबाद 52 रन , सूरज कुमार ने नाबाद 28 रन , खोकन महतो ने 19 रन और वसीम ने 13 रनों की पारी खेली। वही चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सोमनाथ ने 3 विकेट , अमरजीत सिंह ने 1 विकेट , चिन्मय चिराग ने 1 विकेट और राहुल अग्रवाल ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सहारा बॉयज क्लब के अयान को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। आज के मैच के अंपायर साईं कुमार और चेतन सिंह थे और स्कोरर विशाल थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!