सरायकेला :  सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग की शुरुआत हुई । । आज का मुकाबला ग्रुप “ए” के आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन और एलिट क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी । इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए एलिट क्रिकेट क्लब की टीम मात्र 16 ओवरों में 141 रनों पर सिमट गई । एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मनीष यादव ने नाबाद 21 रन , सौरभ कुमार ने 21 रन और अजय कुमार राम ने 14 रनों की पारी खेली । वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुज सिंह और कुमार सुडु ने 3-3 विकेट चटकाए , हिमांशु सिंह ने 2 विकेट चटकाए और संजीव चतुर्वेदी एवं देव चौधरी ने 1-1 विकेट चटकाए ।

इसके जवाब में 142 रनों का लक्ष्य पूरा करने उतरी आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने यह लक्ष्य केवल 14.1 ओवर्स में मात्र 2 विकेट के नुकसान पर पूरा कर दिया और यह मैच 8 विकटों से जीत लिया । आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए ओम जगदीश काम्थे ने 38 रनों की पारी खेली , कप्तान सौम्यदीप बेज ने 34 रन , श्रेयांश पराशर ने नाबाद 28 रन और आदित्य पंकज रानशुर ने नाबाद 11 रनों की पारी खेली । वही एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए केवल प्रिंस कुमार ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अनुज सिंह को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 3 विकेट हासिल किए ।लीग स्टेज का अगला मुकाबला ग्रुप “ए” के गम्हरिया क्रिकेट क्लब और कन्द्रा क्रिकेट क्लब के बीच 22 नवंबर , 2022 को असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला जाएगा ।