Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग में राइजिंग स्टार 47 रनों से हराया

शिवहर जिला क्रिकेट लीग में राइजिंग स्टार 47 रनों से हराया

by Khelbihar.com
  • सिनियर डिविजन के 14वें मैच में राइजिंग स्टार ने नटराज क्रिकेट क्लब को 47 रनों से हराया ।
  • गोविंद बने मैन ऑफ द मैच

शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के कैप्टन शिवम् झा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम ने 25 ओवर में 8 विकेट खोकर 184 रनों का स्कोर खङा किया । राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से बल्लेबाजी में शिवम् कुमार ने 60 एवं कैप्टन शिवम् झा ने 58 रनों की शानदार पारी खेली । नटराज क्रिकेट क्लब की तरफ से अमन ने 3 बल्लेबाजों को आउट किया ।

184 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नटराज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 21 ओवरों में 137 रनों पर ऑल आउट हो गई । टीम की तरफ से सिर्फ कृष्ण कुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की और शानदार 63 रन बनाए । इनके आऊट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका । इस तरह से राइजिंग स्टार ने यह मैच 47 रनों से जीत लिया।

बेहतरीन गेंदबाजी के लिए राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के गोविंद को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच दिया गया । यह पुरस्कार शिवहर जिला क्रिकेट संघ के क्लब पदाधिकारी श्री सुरेश सिंह के हाथों प्रदान किया गया। आज के मैच में सुधीर एवं प्रिंस ने अंपायरिंग की। स्कोरिंग पुष्प शेखर और कमलेश द्वारा किया गया ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि कल 7 दिसंबर को लीग का 22वां मैच पिपराही क्रिकेट क्लब और नटराज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!