Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर लीग में अंकुल के नाबाद शतक से महाकाल इलेवन सेमीफाइनल में

जहानाबाद जिला जूनियर लीग में अंकुल के नाबाद शतक से महाकाल इलेवन सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में अयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में महाकाल इलेवन ने ऋषि इलेवन घोसी को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश ।आज अंपायर के भूमिका में अश्विनी कुमार और शशि कुमार मौजूद थे साथ ही स्कोरर के रूप में शुभम कुमार और आयुष कुमार मौजूद थे ।

सुबह टॉस जीतकर महाकाल इलेवन के कप्तान पीयूष नंदन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, पहले बल्लेबाज़ी करते हुए महाकाल इलेवन ने 30 ओवरों के अंकुल कुमार के नाबाद शतकीय पारी ( 103* , 93 बॉल , 17*4 ) और कप्तान पीयूष नंदन के नाबाद अर्दशतकीय पारी ( 52* , 26 बॉल , 7*4, 2*6 ) के मदद से 274 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया , अभिनव प्रकाश 41 और सोनू कुमार 27 ने भी अपने टीम के लिए अच्छा योगदान दिया ।ऋषि इलेवन घोसी के तरफ से अभिषेक , सत्यम और विराज ने 1,1 विकेट हासिल किया ।

275 रनो का पीछा करने उतरी ऋषि इलेवन घोसी की पूरी टीम 27.2 ओवरों के 150 रन बना के ऑल आउट हो गई । ऋषि इलेवन के तरफ से पंकज कुमार ने 26 , अभिषेक कुमार ने 17 और अरोह, रौशन ने 15,15 रनो का योगदान दिया ।

महाकाल इलेवन के तरफ से पीयूष नंदन ने 4 विकेट हासिल किए और दीपू कुमार ने 2 विकेट हासिल किया ।पीयूष नंदन को उनके बेहतरीन हरफनमौल प्रदर्शन के लिए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन आशु ने मैन ऑफ द दिया ।

कल दिनांक 30/12/2022 ( शुक्रवार ) को जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का पहला सेमीफाइनल महाकाल इलेवन और सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!