Home Bihar मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में स्कूल ऑफ क्रिकेट 6 विकेट से जीता

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में स्कूल ऑफ क्रिकेट 6 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में आज स्कूल ऑफ क्रिकेट ने बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी ग्रीन को 6 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी ग्रीन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 136 रन बनाए जिसमें आर्यन ने नाबाद 80 रन बनाए वही उज्जवल ने 10 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से शाहबाज अली ने तीन रोशन झा ने तीन शेखर ने एक एवं राज सिंह ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी स्कूल ऑफ क्रिकेट की टीम ने 20 ओवर में ही 4 विकेट खोकर जीत के लिए 137 रन बना लिए स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से राज ने 28 अमन ने 29 शेखर ने नाबाद 18 एवं दिलीप ने नाबाद 7 रनों की पारी खेली गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के तरफ से आर्यन ने एक अंशुल ने एक हार्दिक ने एक एवं रत्न संजय ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच स्कूल ऑफ क्रिकेट के राज सिंह को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आदित्य गौरव मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!