Home Bihar किशनगंज जिला क्रिकेट लीग में राजहंस क्लब 12 रनों से विजयी।

किशनगंज जिला क्रिकेट लीग में राजहंस क्लब 12 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

किशनगंज : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला लीग सत्र 2023-24 ए डिवीजन का आज 14वां मुकाबला राजहंस क्लब रोल बाग बनाम डुमरिया वॉरियर्स के बीच 40-40 ओवरों का खेला गया टॉस राजहंस क्लब के कप्तान मुकेश ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में सभी विकेट खोकर 238 रन बनाएं जिसमें मुकेश सिंह ने 78 गेंद का सामना करते हुए 12 चौके एवं 1 छक्के की मदद से 79 रन नंदन मंडल ने 54 गेंद का सामना करते हुए चार चौके एवं दो छक्के की मदद से 45 रन फैजल खान ने 23 गेंद का सामना करते हुए एक चौके और तीन छक्के की मदद से 30 रन आकाश झा ने 43 गेंद का सामना करते हुए तीन चौके एक छक्के की मदद से 30 रन बनाएं। वही डुमरिया वॉरियर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजेश और विजय ने तीन-तीन विकेट एवं सुबीर ने दो विकेट हासिल किया।

239 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डुमरिया वॉरियर्स 40 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 226 रन ही बना सके जिसमें संदीप कुमार ने 34 गेंद का सामना करते हुए तीन चौके और दो छक्के की मदद से 33 रन सुंदरम ने 30 गेंद का सामना करते हुए चार चौके की मदद से 28 रन इंद्रजीत पॉल ने 32 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके की मदद से 21 रन बनाएं वहीं राजहंस क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाश झा, विशाल, नंदन और प्रशांत ने दो-दो विकेट एवं अभिजीत दास ने एक विकेट हासिल किया।

दो विकेट एवं 30 रन बनाने वाले राजहंस क्लब के आकाश झा को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच आकाश झा को जिले के पत्रकार सरफराज ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया आज के अंपायर थे अबू ओसामा एवं सुंदरम स्कोरर थे गौरव कुमार संयोजक थे गणेश साह।

Related Articles

error: Content is protected !!