Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड ने 4 विकेट से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड ने 4 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज पहला सेमीफाइनल मैच अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड और अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच खेला गया। टॉस अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

35-35 ओवर के इस मैच में 33 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाई। अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बल्लेबाज निशार ने 61 रन बनाया।अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के गेंदबाज शाहिद ने 4, आयुष ने 3, उज्ज्वल ने 2 विकेट चटकाए।

जबाबी पारी खेलने उतरी अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के बल्लेबाजों ने 34 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाई और मैच 4 विकेट से अपने नाम कर फाइनल में अस्थान पक्का किया। अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के बल्लेबाज उज्ज्वल ने नाबाद 31, आर्दश ने 28 और आयुष ने 20 रन बनाया। अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के गेंदबाज निशार ने 3, और अशरफ़ ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अनामी शंकर और तनवीर आलम थे स्कोरिंग का कार्य सुमित ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल, अररिया ज़िला संघ के अध्यक्ष पी के बासु, अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता,अररिया ज़िला संघ के पुर्व अध्यक्ष परवेज आलम, और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!