Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर -19 लीग में रोहित के बदौलत चैंपियंस ब्लू की पहली जीत।

मुजफ्फरपुर जिला अंडर -19 लीग में रोहित के बदौलत चैंपियंस ब्लू की पहली जीत।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में चैंपियंस ब्लू ने पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 8 ओवर में सभी विकेट खोकर 25 रन ही बना सकी जिसमें आदित्य शर्मा ने 7 एवं अभिनव ने 4 और अंकित ने 5 रन अपनी टीम के लिए बनाएं। गेंदबाजी में चैंपियन ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रोहित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 महत्वपूर्ण विकेट झटके वही आदित्य ने 3 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 3 ओवर में ही 1 विकेट खोकर जीत के लिए निर्धारित 26 रन के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सौभाग्य सोनी ने 8 एवं अंकित ने 4 रन बनाए। गेंदबाजी में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से एकमात्र गेंदबाज अभिनव ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। आज का मैन ऑफ द मैच चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के रोहित को दिया गया।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त एंपायर सचिन कुमार एवं मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में मुरारी मौजूद थे जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि लंगट सिंह महाविद्यालय में आकस्मिक कारणों से कल का मैच स्थगित रहेगा वही आरडीएस कॉलेज में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी (रेड) बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच अपने पूर्व के कार्यक्रम के अनुसार खेले जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!