Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एमएससीसी लीजेंड 51 रनों से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एमएससीसी लीजेंड 51 रनों से जीता

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का सुपर सिक्स का पहला मैच एमएससीसी लीजेंड और फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस एमएससीसी लीजेंड ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।लीजेंड ने 30 ओवर में सभी विकेट खो कर 171 रन बनाए। लीजेंड के बल्लेबाज सत्यप्रकाश ने 61 रन की पारी खेली प्रभात ने 24 रन और दीपेश ने 20 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी के गेंदबाज उत्तम कुमार ने 4 विकेट और नवनीत किसलय ने 3 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी की शुरुआत खराब रही, निचले क्रम के बल्लेबाजों ने थोड़ा संघर्ष दिखाया लेकिन पूरी टीम 24.4 ओवर में 120 रन पर सभी विकेट गँवा दिये और लीजेंड के हाथों 51 रनो से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी के बल्लेबाज उत्तम ने 50 रन हर्ष ने 23 रन बनाए। एमएससीसी लीजेंड के गेंदबाज निवेंद्रु ने 3 , सज्जन और प्रकाश ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और ज़ैद अहमद थे स्कोरिंग फैज़ल ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!