Home Bihar बीसीए 2 मई को कराने जा रही सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल।

बीसीए 2 मई को कराने जा रही सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आगामी 2 मई 2023 को राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आज़ादी पार्क (हार्डिंग पार्क) स्थित सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी में सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों के लिए सिलेक्शन ट्रायल आयोजित की जाएगी।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार ने कहा कि इस ओपन ट्रायल में बीसीए से संबद्ध सभी जिला से सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ी बिहार के नागरिकता होने से संबंधित आवश्यक दस्तावेज के साथ सिलेक्शन ट्रायल में भाग लेंगे।

जिसकी घोषणा करते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती द्वारा दिए गए शेड्यूल के अनुसार 2 मई 2023 को सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल शहीद वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क में होगी और चयनित महिला खिलाड़ियों को अलग-अलग टीम में विभाजित कर महिला टूर्नामेंट आयोजित की जाएगी।

जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस डाटा संग्रह किया जाएगा और बीसीसीआई द्वारा आगामी आयोजित होने वाली सभी आयु वर्ग के घरेलू सत्र – 2023-24 में बिहार राज्य कि ओर से प्रतिनिधित्व करने का मापदंड बनेगी। ‌टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती ने कहा है कि निर्धारित स्थान व तिथि के अनुसार सभी महिला खिलाड़ी प्रातः 8:30 बजे ट्रायल स्थल पर सफेद पोशाक अथवा रंगीन पोशाक में रिपोर्ट कर ट्रायल का सहभागी बन सकेंगे ।

Related Articles

error: Content is protected !!