Home Bihar बीसीए सचिव ने जारी किया सीनियर टूर्नामेंट व अंपायर कमिटी।

बीसीए सचिव ने जारी किया सीनियर टूर्नामेंट व अंपायर कमिटी।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट संघ के सचिव(गुट ) के सचिव अमित कुमार द्वारा सीनियर टूर्नामेंट कमेटी और अंपायर कमेटी का गठन कर बीसीए की नई वेबसाइट www.biharcricketassociations.com पर अपलोड कर दी गई है।

बीसीए प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने गठित कमेटी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की जिस प्रकार से बीसीए के सचिव अमित कुमार द्वारा गठित टूर्नामेंट कमेटी में चेयरमैन विजय नारायण (चुन्नू), सदस्य संजय कुमार सिंह (पूर्व सचिव, गया जिला क्रिकेट संघ), रंजीत कुमार (पूर्व सचिव, समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ), हरिओम झा ( पूर्व सचिव, पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ) और संयोजक सौरव चक्रवर्ती (पूर्व वरीय क्रिकेटर) को बनाया गया है । जबकि अंपायर कमेटी के चेयरमैन राधा रमन मिश्रा (दरभंगा), सदस्य सुरेंद्र शर्मा (मुजफ्फरपुर) और संयोजक डी.के मिश्रा (अररिया) को बनाया गया है।

इससे यह स्पष्ट होता है कि दूरगामी सोच रखने वाले बीसीए के नवनिर्वाचित सचिव अमित कुमार जमीनी स्तर पर खेल और खिलाड़ियों से जुड़े रहने वाले उच्च व्यक्तित्व के लोगों को एक साथ जोड़कर उनके अनुभव व कला – कौशल का सदुपयोग कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का समावेशी विकास करने के लिए प्रयत्नशील हैं।

क्योंकि नवगठित टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन विजय नारायण (चुन्नू) ना तो किसी परिचय का मोहताज है और ना हीं अनुभव की कमी है। इनके पास कई वर्षों से बिहार के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट सुखदेव नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट कराने का विशेष अनुभव प्राप्त है। जबकि टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती बिहार के जाने-माने पूर्व वरीय क्रिकेटर है जो बिहार क्रिकेट संघ में समय-समय पर अपना बहुमूल्य योगदान भी विभिन्न कार्यों में देते आ रहे हैं।

वहीं टूर्नामेंट कमेटी के सम्मानित सदस्यों की बात करें तो संजय कुमार सिंह उर्फ चुन्नू, हरिओम झा व रंजीत कुमार जैसे सरीखे पूर्व जिला संघ के पदाधिकारी इस टीम में मौजूद हैं जिनसे बेहतर खिलाड़ियों के संघर्ष और दर्द को समझने वाला कोई नहीं हो सकता।

हम बात करें अंपायर कमेटी की तो चेयरमैन राधा रमन झा , सदस्य सुरेंद्र शर्मा व संयोजक डी.के मिश्रा जी सभी सरल स्वभाव व व्यक्तित्व के धनी है और सभी अंपायरों के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने में सक्षम है।इसलिए मैं समस्त बीसीए परिवार की ओर से बीसीए सचिव महोदय को ऐसी सराहनीय कदम उठाने के लिए साधुवाद देता हूं और नवगठित कमेटी के सम्मानित सभी पदाधिकारियों के प्रति भी आभार प्रकट करते हुए बधाई देता हूं। उक्त जानकारी बीसीए सचिव(गुट) के प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने दी है।।

Related Articles

error: Content is protected !!